कान फिल्म फेस्टिवल में छाया बॉलीवुड हसीनाओं का जादू, देखें तस्वीरें 

By पल्लवी कुमारी | Published: May 11, 2018 10:10 AM2018-05-11T10:10:20+5:302018-05-11T10:10:20+5:30

cannes film festival 2018 में कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी के अलावा बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी अपने हुस्न रेड कारपेट पर वॉक किया।

cannes film festival 2018: bollywood actress kangana ranaut, deepika padukone red carpet look | कान फिल्म फेस्टिवल में छाया बॉलीवुड हसीनाओं का जादू, देखें तस्वीरें 

कान फिल्म फेस्टिवल में छाया बॉलीवुड हसीनाओं का जादू, देखें तस्वीरें 

मुंबई, 11 मई:  कान फिल्म फेस्टिवल 2018 आठ मई से शुरू हो चुका है। इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर 10 मई को कई बॉलीवुड एक्ट्रेस से जलवे बिखरे। कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी के अलावा बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी अपने हुस्न रेड कारपेट पर वॉक किया।

कान फिल्म फेस्टिवल में 'क्वीन' ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी शानदार डेब्यू किया। कंगना ने कल 10 मई को डिज़ाइनर जुहैर मुराद के खूबसूरत गाउन में  दिखीं। कर्ली बालों के साथ इस गाउन में कंगना ने कोई जूलरी का इस्तेमाल नहीं किया था।

वहीं 9 मई को कंगना ने ब्लैक साड़ी में रेट्रोल लुक में नजर आईं। कंगना का यह लुक सोशल मीडिया पर भी कल से छाया हुआ था। कंगना के मेकअप की तस्‍वीर भी सामने आई थी। बता दें कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने पहली बार कान फिल्म में एंट्री की है। कंगना पहली बार कान फेस्‍ट के रेड कारपेट पर चली। 

मल्लिका शेरावत ने कान के रेड कारपेट के लिए डिजाइनर टोनी वार्ड का गाउन पहना था। इसमें वे काफी ग्लैमरस लग रही थीं। अपने आउटफिट को उन्होंने ईयरिंग्स के साथ पहना था। मल्लिका का रेड कारपेट लुक स्वान लेक से इंस्पायर्ड था। 

इस मामले को लेकर अक्षय कुमार और टि्वंकल खन्ना की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

दीपिका पादुकोण भी गुरुवार को कान में मौजूद थीं और उन्होंने भी रेड कारपेट पर वॉक किया। दीपिका ने भी जुहैर मुराद के आउटफिट में ही दिखीं।

हुमा कुरैशी ने भी 10 मई को वो रेड कारपेट का हिस्सा बनीं। उन्होंने इवेंट में गाउन नहीं बल्कि लाइट ब्राउन एंड सिल्वर मिरर वर्क का पैंटसूट पहना था। जिसे निखिल थांपी ने डिजाइन किया था।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: cannes film festival 2018: bollywood actress kangana ranaut, deepika padukone red carpet look

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे