गोविंदा को 'अंखियों से गोली मारे' गाने का रीमिक्स वर्जन बिल्कुल पसंद नहीं आया, गुस्से में कह डाली ये बात

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 26, 2019 02:30 PM2019-11-26T14:30:35+5:302019-11-26T15:27:11+5:30

हाल ही में इस फिल्म में मैरिटल रेप पर बोले गए एक डायलॉग को लेकर कड़ा विरोध हुआ था। अब इसके एक गाने पर गोविंदा का रिएक्शन सामने आया है।

Govinda's reaction to the remix version of the song 'Ankhiyon Se Goli Maare' from the film Pati Patni Aur Woh | गोविंदा को 'अंखियों से गोली मारे' गाने का रीमिक्स वर्जन बिल्कुल पसंद नहीं आया, गुस्से में कह डाली ये बात

गोविंदा को 'अंखियों से गोली मारे' गाने का रीमिक्स वर्जन बिल्कुल पसंद नहीं आया, गुस्से में कह डाली ये बात

Highlightsगोविंदा की फिल्म 'दूल्हे राजा' में पहली बार 'अंखियों से गोली मारे' गाना फिल्माया गया था।फिल्म 'पति, पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, एक्ट्रेस अनन्या पांड और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का गाना 'अंखियों से गोली मारे' इस दिनों खूब देखा जा रहा है। इस गाने को कई लोग पसंद कर रहे हैं तो कई इसकी बुराई भी कर रहे हैं। अब इस गाने पर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का रिएक्शन सामने आया है। 

गोविंदा की फिल्म 'दूल्हे राजा' में पहली बार 'अंखियों से गोली मारे' गाने को फिल्माया गया था। इस गाने का रीमिक्स वर्जन फिल्म 'पति,पत्नी और वो' में यूज किया गया है। लेकिन गोविंदा को यह वीडियो सॉन्ग बिल्कुल पसंद नहीं आया है। 

गोविंदा के करीबी ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में यह बताया कि गोविंदा को 'अंखियों से गोली मारे' गाने का रीमिक्स वर्जन बिल्कुल पसंद नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंदा इस गाने को पब्लिसिटी नहीं देना चाहते हैं इसलिए उन्होंने खुद सामने आकर इस गाने पर कोई रिएक्शन नहीं दी। 

गोविंदा के करीबी ने बताया कि गोविंदा का कहना है कि 'कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे 'अंखियों से गोली मारे' गाने के पेस से वाकिफ नहीं थे, इसलिए उन्हें पता ही नहीं था कि गाने का रिदम क्या है।'

आपको बता दें कि फिल्म 'पति, पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें कार्तिक और भूमि पति-पत्नी और अनन्या कार्तिक की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म में मैरिटल रेप पर बोले गए एक डायलॉग को लेकर कड़ा विरोध हुआ था।

Web Title: Govinda's reaction to the remix version of the song 'Ankhiyon Se Goli Maare' from the film Pati Patni Aur Woh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे