Video: डांस फ्लोर पर जमकर नाचीं मौनी रॉय, देखकर कोई भी हो जाएगा दीवाना

By विवेक कुमार | Published: August 17, 2018 12:04 PM2018-08-17T12:04:47+5:302018-08-17T12:05:39+5:30

मौनी जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह विलेन की भूमिका में दिखेंगी।

Gold actress mouni roy dance goes viral | Video: डांस फ्लोर पर जमकर नाचीं मौनी रॉय, देखकर कोई भी हो जाएगा दीवाना

Video: डांस फ्लोर पर जमकर नाचीं मौनी रॉय, देखकर कोई भी हो जाएगा दीवाना

मुंबई, 17 अगस्त: टीवी की 'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। हाल ही में मौनी रॉय ने फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं।  हॉकी पर बेस्ड फिल्म गोल्ड ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 25. 25 करोड़ की कमाई की है। हाल ही में मौनी को एक पार्टी में देखा गया जिसमें वे डांस फ्लोर पर जमकर नाचीं। इस पार्टी में  मौनी ने रेड कलर की शार्ट ड्रेस पहनी है जिसमें वे काफी हॉट लग रही हैं। 

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो मौनी जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह विलेन की भूमिका में दिखेंगी। उनके साथ इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे। फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में हो रही है।

 

अभी हाल ही में मौनी रॉय ने अपने के एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें इस बात से बेहद दुख पहुंचा था जब लोगों ने कहा था कि फिल्म गोल्ड उन्हें सलमान खान के कारण मिली। 

मौनी ने कहा- मुझे नहीं पता कि ऐसी खबरे कहा से आ रही हैं मेरा 10 साल तक काम करना बेकार गया। क्या मुझमें कोई टेलेंट नहीं है। मैं आपको बताना चाहती हूँ, मुझे ये फिल्म मेरे बूते पर मिली थी, सलमान ने हमेशा मेरे काम की तारीफ़ की, लेकिन उनके प्रोडक्शन हाउस से मुझे आज तक एक भी कॉल नहीं आया।’  

Web Title: Gold actress mouni roy dance goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे