गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी एकसाथ आएंगे नजर, फिल्म को व्हाइट पीकॉक फिल्म्स और सैंडस्टोन प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है प्रोड्यूस

By वैशाली कुमारी | Published: October 8, 2021 08:31 PM2021-10-08T20:31:15+5:302021-10-08T20:47:46+5:30

इस खूबसूरत जोड़ी को एक साथ लाने का माध्यम कोई और नहीं, बल्कि व्हाइट पीकॉक फिल्म्स और सैंडस्टोन द्वारा प्रोड्यूस किया गया आगामी सिंगल, छानोमानो है।

Gautam Rode and Pankhuri Awasthi will be seen together Produced by White Peacock Films and Sandstone Productions | गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी एकसाथ आएंगे नजर, फिल्म को व्हाइट पीकॉक फिल्म्स और सैंडस्टोन प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है प्रोड्यूस

गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी

Highlightsसॉन्ग को झीलों के खूबसूरत शहर उदयपुर में शूट किया गया है इस सॉन्ग में उस्मान मीर ने अपनी आवाज़ दी है

गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी की जोड़ी एक बार फिर एक खूबसूरत म्यूजिक वीडियो के साथ वापस आ रही है, जो कि इस बार पूरी तरह से अलग अवतार में नज़र आएगी।

इस खूबसूरत जोड़ी को एक साथ लाने का माध्यम कोई और नहीं, बल्कि व्हाइट पीकॉक फिल्म्स और सैंडस्टोन द्वारा प्रोड्यूस किया गया आगामी सिंगल, छानोमानो है।

नवरात्रि के अवसर पर रिलीज़ होने वाला पेप्पी सॉन्ग रास-गरबा के पारंपरिक लोक गीतों से प्रेरित है और इसे जीवंत करता है। सॉन्ग के निर्माताओं ने छानोमानो का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया है। इसके अंदर वही झलक है, जिसकी हम उम्मीद करते हैं, यानी पारंपरिक कहानी में आधुनिक तड़का।

सॉन्ग को झीलों के खूबसूरत शहर उदयपुर में शूट किया गया है, जो कि शाश्वत प्रेम का एक सुंदर चित्रण है। खास बात यह है कि गुजराती भाषा में गौतम और पंखुड़ी की यह पहली फिल्म होगी और यह देखना रोमांचक होगा कि वे अपने किरदारों को कैसे निभाते हैं। इस सॉन्ग में उस्मान मीर ने अपनी आवाज़ दी है, जिन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म राम लीला के पॉप्युलर सॉन्ग, नगाड़े संग ढोल गाया है।

सॉन्ग पर बात करते हुए गौतम कहते हैं, "यह सॉन्ग मेरे दिल के करीब है, क्योंकि मैं अपनी पत्नी के साथ अभिनय कर रहा हूँ। रास-गरबा की थीम के कारण छानोमानो को शूट करने में बहुत मज़ा आया और मैं निर्माताओं को धन्यवाद देना चाहता हूँ कि उन्होंने हमें सामान्य से बाहर निकलने और कुछ रोमांचक करने का मौका दिया।"

पंखुड़ी कहती हैं, "गौतम और मैंने निश्चित रूप से सॉन्ग की शूटिंग का खूब आनंद लिया है। जब यह हमारे पास आया, तो हम एक पारंपरिक लोक गीत की धुन पर थिरकने के लिए बेहद उत्साहित थे और इसे नवरात्रि के दौरान रिलीज़ करना मुख्य आकर्षण है। उम्मीद है कि दर्शकों को यह उतना ही पसंद आएगा, जितना हमें पसंद आया है। मैं इसके लिए प्रोड्यूसर्स, व्हाइट पीकॉक फिल्म्स और सैंडस्टोन प्रोडक्शन को धन्यवाद करना चाहती हूँ।"

दिलीप रावल के लिरिक्स और शानदार उस्मान मीर की आवाज़ के साथ, छानोमानो का म्यूजिक अलाप देसाई ने दिया है और इसे व्हाइट पीकॉक फिल्म्स और सैंडस्टोन प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

रास-गरबा सॉन्ग के पोस्टर ने हम सभी को इसकी रिलीज़ का इंतज़ार करने को मजबूर कर दिया है, निर्माताओं ने अभी तक गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी सिंगल की रिलीज़ डेट का खुलासा नहीं किया है।

Web Title: Gautam Rode and Pankhuri Awasthi will be seen together Produced by White Peacock Films and Sandstone Productions

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे