Flashback 2019: इस साल इन 12 सितारों ने बॉलीवुड में की धमाकेदार एंट्री, देखिए पूरी लिस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 19, 2019 12:03 PM2019-12-19T12:03:27+5:302019-12-26T13:02:20+5:30

नए कलाकारों में से कुछ ने अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाकर ग्लैमर की दुनिया में खुद के लिए खास जगह बना ली है।

Flashback 2019:Ananya Panday, Siddhant Chaturvedi, Saiee Manjrekar and Other Actors Who Marked Their Bollywood Debut This Year | Flashback 2019: इस साल इन 12 सितारों ने बॉलीवुड में की धमाकेदार एंट्री, देखिए पूरी लिस्ट

Flashback 2019: इस साल इन 12 सितारों ने बॉलीवुड में की धमाकेदार एंट्री, देखिए पूरी लिस्ट

Highlights बॉलीवुड बहुत लोगों के लिए सपने की तरह है।अलविदा कह रहा यह साल शानदार रहा क्योंकि इस साल कई नए चेहरों ने अपनी प्रतिभा को साबित किया

बॉलीवुड बहुत लोगों के लिए सपने की तरह है। अलविदा कह रहा यह साल शानदार रहा, क्योंकि इस साल कई नए चेहरों ने अपनी प्रतिभा को साबित किया। थ्रिलर से लेकर प्रेम कहानियों तक, फिल्म निर्माताओं ने युवा कलाकारों को अपनी प्रतिभा का पता लगाने और उन्हें दिखाने का मौका देती हर तरह की स्क्रिप्ट्स पर काम किया। इन नए कलाकारों में से कुछ ने अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाकर ग्लैमर की दुनिया में खुद के लिए खास जगह बना ली है।

1.    शिवालिका ओबेरॉय

अपने बोल्ड पहनावे को लेकर हो या ये साली आशिकी में वर्धन पुरी विपरीत अपनी भूमिका को लेकर इस युवा अभिनेत्री में कुछ अलग बात दिखती है। गैर फिल्मी पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाली शिवालिका ने दर्शकों और आलोचकों दोनों को समान रूप से प्रभावित किया है। वह उन कुछ एक्टर्स में शामिल हैं जिनको अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही दूसरी फिल्म मिल गई!


2.   सिद्धांत चतुर्वेदी

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी इस साल की सबसे खास खोजों में शुमार हैं। अपने टैलेंट व गली बॉय में अपनी यादगार पर्फॉर्मेंस की वजह से उन्हे बहुत जल्द स्टारडम मिल गया। अपनी फिटनेस और बॉय-नेक्स्ट-डोर लुक्स की वजह से उन्हें प्रशंसकों का बहुत प्यार मिला।

3.    तारा सुतारिया

अपनी खास स्टाइल और खूबसूरती की वजह से तारा सुतारिया इंडस्ट्री की नई पॉवरफुल पैकेज हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2  से एक्टिंग करियर की शुरुआत करते हुए उन्होंने अपनी खूबसूरत मुस्कान और फैशन को लेकर लगाव की वजह से प्रशंसकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है।

4.    अभिमन्यु दसानी

अपने डेब्यू के लिए ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ जैसी अनूठी फिल्म को चुनते हुए अभिमन्यु दसानी ने हर शॉट में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का मुजायरा किया। उन्होंने साबित किया है कि वह कंटेंट और स्टोरी आधारित फिल्मों के एक्टर हैं।

5.  अनन्या पांडे  

अनन्या ने अभी भले ही सिर्फ दो फिल्में ही की हैं लेकिन यंग गर्ल चार्म और बारीक अभिनय के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में खुद को साबित किया है। हर पब्लिक अपीयरेंस में हास्य और ईमानदारी के सही मिश्रण के साथ उन्होंने देश भर में अपने लाखों प्रशंसक बनाए हैं।

6.    वर्धन पुरी

दादा के रूप में अमरीश पुरी से युवा वर्धन पुरी को अभिनय विरासत में मिली है। अपनी पहली फिल्म ये साली आशिकी में उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला और उन्होंने इसमें कमाल का अभिनय किया

7. करण कपाड़िया

ट्विंकल खन्ना के किजन करण कपाड़िया ने भी इसी साल 2019 में पर्दे पर अपना डेब्यू किया है। करण एक्ट्रेस सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं। करण ने ब्लैंक फिल्म ने अपना डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल नजर आए थे।

8.जहीर इकबाल

 जहीर इकबाल को सलमान खान ने फिल्म 'नोटबुक' से लॉन्च किया था । ये फिल्म एक छोटे बजट की थी । ये फिल्म 29 मार्च को रिलीज हुई थी । फिल्म का बजट 15 करोड़ था जबकि कमाई 3 करोड़ ही हो पाई।

9.प्रनूतन बहल

मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ने भी फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया । फिल्म में प्रनूतन, जहीर की हीरोइन बनी थीं। प्रनूतन के लिए भी उनकी पहली फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । लेकिन प्रनूतन की एक्टिंग को फैंस ने जमकर पसंद किया।

10.करन देओल

 सनी देओल ने अपने बेटे को लंबे समय के बाद लॉन्च किया है । करन की फिल्म  'पल-पल दिल के पास' से बॉलीवुड में कदम रखे हैं। इस फिल्म को सनी देओल ने ही निर्देशित किया था । यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई ।  

11.सहर बांबा

 फिल्म 'पल-पल दिल के पास' में करन के विपरीत सहर बांबा को लिया गया था । सनी बेटे को किसी नई हीरोइन के साथ ही लॉन्च करना चाहते थे। ऐसे में उन्होंने सहर का चयन किया । यह फिल्म 60 करोड़ रुपये में बनी थी लेकिन 10 करोड़ की कमाई ही कर पाई । 

12. सई मांजरेकर

सलमान खान  के साथ सई मांजरेकर पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं। सई देखने में काफी खूबसूरत हैं। वह फिल्म दबंग 3 से अपना डेब्यू कर रही हैं। सई एक्टर डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं।

Web Title: Flashback 2019:Ananya Panday, Siddhant Chaturvedi, Saiee Manjrekar and Other Actors Who Marked Their Bollywood Debut This Year

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे