फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री को मिली जान से मारने की धमकी, ट्विटर अकाउंट किया डीऐक्टिवेट, जानिए पूरा मामला

By अनिल शर्मा | Published: February 21, 2022 08:46 AM2022-02-21T08:46:11+5:302022-02-21T08:59:18+5:30

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा है कि उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स की वजह से उनको धमकियां मिली हैं। इंस्टाग्राम पर लिखे पोस्ट में उन्होंने कहा, ट्विटर शैडो ने मुझ पर प्रतिबंध लगा दिया है। मेरे फॉलोअर्स में भारी गिरावट आई और मेरे ज्यादातर फॉलोअर्स मेरे किसी भी ट्वीट को नहीं देख पा रहे हैं।

Filmmaker Vivek Agnihotri deactivates Twitter account after death threats over release of The Kashmir Files | फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री को मिली जान से मारने की धमकी, ट्विटर अकाउंट किया डीऐक्टिवेट, जानिए पूरा मामला

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री को मिली जान से मारने की धमकी, ट्विटर अकाउंट किया डीऐक्टिवेट, जानिए पूरा मामला

Highlightsविवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा है कि 'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज को रोकने के लिए धमकियां मिली हैफिल्ममेकर ने कहा कि वे मुझे चुप कराने की कोशिश कर रहे हैं कथित धमकियों के बाद विवेक रंजन ने अपना ट्विटर अकाउंट डीऐक्टिवेट कर दिया है

मुंबईः फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री को जान से मारने की धमकी मिली है। अग्निहोत्री ने इसका जिक्र अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में की है। फिल्ममेकर ने ये भी बताया है कि कथित धमकियों के बाद उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डीऐक्टिवेट कर दिया है। विवेक रंजन को ये धमकियां उनकी  बहुप्रतीक्षित और बहुचर्चित फिल्म, 'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज को रोकने के लिए मिली है।

पोस्ट में इसका जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा, “बहुत से लोग सोच रहे हैं कि क्या मेरा ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। नहीं ऐसा नहीं है। मैंने इसे निष्क्रिय कर दिया है। ऐसा क्यों है, जब से मैंने #TheKashmirFiles का अभियान शुरू किया है, ट्विटर शैडो ने मुझ पर प्रतिबंध लगा दिया है। मेरे फॉलोअर्स में भारी गिरावट आई और मेरे ज्यादातर फॉलोअर्स मेरे किसी भी ट्वीट को नहीं देख पा रहे हैं। इसके अलावा, मेरा डीएम अश्लील और धमकी भरे संदेशों से भरा हुआ था (आप जानते हैं कौन)।

विवेक अग्निहोत्री ने आगे लिखा है, ऐसा नहीं है कि मैं ऐसे एलिमेंट्स को संभाल नहीं सकता, लेकिन ऐसा लग रहा था कि कई पाकिस्तानी और चाइनीज बॉटस थे। आप कितने भी सख्त क्यों न हों, अपने परिवार के लिए इतनी तीव्र घृणा और धमकियों से घिरे रहना मेंटली टेस्टिंग है। किसलिए? हमारे कश्मीरी भाइयों और बहनों के दर्द और पीड़ा पर एक ईमानदार फिल्म बनाने की वजह से? क्या इसलिए वे इस बात से खफा हैं कि सच सामने आ सकता है? सोशल मीडिया की कुरूप दुनिया ने बहुत से दुष्ट एलिमेंट्स को पॉवर दी है। और हमारी चुप्पी उन्हें सफल होने की उम्मीद देती है। TheKashmirFiles उस चुप्पी को तोड़ती है।

उन्होंने आगे कहा, "मैंने हमेशा भारत के दुश्मनों के खिलाफ बात की है। #The KashmirFiles अमानवीय आतंकवाद को बेनकाब करने का एक प्रयास है जिसने भारत की सबसे पवित्र भूमि शिव और सरस्वती को नष्ट कर दिया है। और अब धार्मिक आतंकवाद मुख्य भूमि भारत में प्रवेश कर रहा है। इसलिए वे लोगों को चाहते हैं। मेरी तरह चुप हो जाए। 

वे चुप कराना चाहते हैं?

विवेक रंजन ने कहा कि उन्हें चुप कराने की कोशिश की जा रही है। बकौल फिल्ममेकर, "मैं हमेशा उन लोगों के लिए बोलता हूं जिन्हें सुना नहीं जा सकता। मैं भारत विरोधी शहरी नक्सलियों द्वारा कई असत्य और नकली आख्यानों को उजागर कर रहा हूं। वे मुझे चुप कराना चाहते हैं। लेकिन मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि चुप्पी कश्मीर नरसंहार जैसी दुखद घटनाओं में मदद करती है। वे मुझे पता होना चाहिए कि मुझे चुप नहीं किया जा सकता। मैं अपने सभी अनुयायियों और प्रशंसकों को आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। प्यार। हमेशा। वीआरए ”

Web Title: Filmmaker Vivek Agnihotri deactivates Twitter account after death threats over release of The Kashmir Files

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे