उभरते फिल्म निर्माता ओम सिंह, मंच पर उतरने के लिए सजग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 22, 2023 03:07 PM2023-04-22T15:07:07+5:302023-04-22T15:07:38+5:30

ओम सिंह निर्माता के तौर पर दर्शकों के लिए मनोरंजक फिल्में बनाना चाहते हैं और जल्द ही कई फिल्मों को लॉन्च करेंगे।

filmmaker Om Singh keen hit stage wants make entertaining films audience Karan Kundrra, Prince Narula, Syush Rai | उभरते फिल्म निर्माता ओम सिंह, मंच पर उतरने के लिए सजग

फिल्म और प्रोडक्शन में रुचि उसे 2014-15 में मुंबई की ओर खींच लाया।

Highlightsफिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने की उम्मीद कर रहे हैं।ओम सिंह की मनोरंजन उद्योग में रुचि बहुत कम उम्र से ही शुरू हुई थी।फिल्म और प्रोडक्शन में रुचि उसे 2014-15 में मुंबई की ओर खींच लाया।

ओम सिंह एक उभरते हुए निर्माता हैं, जो कई सेलिब्रिटीज के साथ शॉर्ट फिल्में और म्यूजिक वीडियो के लिए काम कर चुके हैं। अब, वह एक निर्माता के रूप में कदम रखने के लिए तैयार है और इस विशाल उद्योग में अपनी पहचान बनाने की उम्मीद कर रहे हैं।

ओम सिंह की मनोरंजन उद्योग में रुचि बहुत कम उम्र से ही शुरू हुई थी। फिल्मों और संगीत से उन्हें हमेशा रुचि रही थी और वह इसमें करियर बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित थे। हालांकि, सिंह का फिल्म और प्रोडक्शन में रुचि उसे 2014-15 में मुंबई की ओर खींच लाया।

उन्होंने शुरुआत करन कुंद्रा, प्रिंस नारुला, स्यूश राय जैसे सेलिब्रिटीज़ के साथ काम करते हुए टैलेंट मैनेजमेंट हेड के रूप में भी काम किया। 2018 में सिंह ने दो साथियों के साथ डॉट मीडिया की स्थापना की और 225 से अधिक सेलिब्रिटीज का प्रबंधन किया। वर्तमान में वह एक अच्छा निर्माता बनने पर ध्यान केंद्रित कर रहे है और अपनी बैनर के तहत कई फिल्में लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

उन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए डॉट स्टूडियोज की भी स्थापना की। सिंह ने फिल्म उद्योग में कई बड़े नामों के साथ काम किया है और उनके रूपांतरण कौशल को प्रख्यात किया है। वह कहते हैं की वह अपने दर्शकों को प्रेरित और मनोरंजित करने वाली फिल्में प्राडूस करना चाहते हैं और इसके लिए ज़ोरो शोरों से तैयारी कर रहे हैं।

Web Title: filmmaker Om Singh keen hit stage wants make entertaining films audience Karan Kundrra, Prince Narula, Syush Rai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे