नंदिता दस द्वारा निर्देशित फिल्म ज़्विगाटो रिलीज होने के लिए है तैयार, जानें कपिल शर्मा की यह फिल्म कब आएगी पर्दे पर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 20, 2023 05:36 PM2023-01-20T17:36:26+5:302023-01-20T17:44:47+5:30

आपको बता दें कि यह फिल्म एक फूड डिलीवरी राइडर को लेकर बनाई गई है। फिल्म में एक फूड डिलीवरी राइडर कैसे अपना जीवन बीताता है, यह दिखाने की कोशिश की गई है।

Film Zwigato directed by Nandita Das is ready for release know when Kapil Sharma film will come on screen | नंदिता दस द्वारा निर्देशित फिल्म ज़्विगाटो रिलीज होने के लिए है तैयार, जानें कपिल शर्मा की यह फिल्म कब आएगी पर्दे पर

नंदिता दस द्वारा निर्देशित फिल्म ज़्विगाटो रिलीज होने के लिए है तैयार, जानें कपिल शर्मा की यह फिल्म कब आएगी पर्दे पर

Highlightsनंदिता दस द्वारा निर्देशित फिल्म ज़्विगाटो रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी ने अभिनय किया है। यह फिल्म फूड डिलीवरी राइडर को लेकर बनाई गई है।

मुंबई: अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स ने कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ज़्विगाटो' की रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है। ऐसे में यह फिल्म 17 मार्च, 2023 को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स लेकर आ रहे हैं 'ज़्विगाटो' 

इस फिल्म को नंदिता दास ने खुद डायरेक्ट भी किया है। फिल्म एक फैक्ट्री के एक्स फ्लोर मैनेजर के बारे में है जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो बैठता है। फिर वह एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में काम करता है, रेटिंग और इन्सेन्टिव्स की दुनिया से जूझता रहता है। 

यह फिल्म सादे लोगों के जीवन को दर्शाता है

ऐसे में उसके आय का समर्थन करने के लिए, उनकी गृहिणी पत्नी डर के साथ काम के विभिन्न अवसरों का पता लगाना शुरू कर देती है। लेकिन एक नई मिली स्वतंत्रता के उत्साह के साथ फिल्म जीवन की अथकता के बारे में है, लेकिन खुशी के के हर पल के साथ में। यह सादे दृष्टि में छिपे अदृश्य 'साधारण' लोगों के जीवन को दर्शाता है।

आपको बता दें कि ज़्विगाटो का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशियन प्रीमियर और केरल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका इंडियन प्रीमियर हुआ था।

Web Title: Film Zwigato directed by Nandita Das is ready for release know when Kapil Sharma film will come on screen

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे