Fighter: थिएट्रिकल वर्जन में रिलीज हुआ 'फाइटर' का गाना 'बेकार दिल', ऋतिक-दीपिका की जोड़ी ने लगाई आग

By अंजली चौहान | Published: February 8, 2024 03:26 PM2024-02-08T15:26:56+5:302024-02-08T15:28:57+5:30

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' का रोमांटिक गाना 'बेकार दिल' वैलेंटाइन डे से पहले फिल्म के थियेट्रिकल वर्जन में रिलीज किया जाएगा। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक्स पर घोषणा साझा की।

Fighter Song Bekaar Dil from 'Fighter' released in theatrical version Hrithik roshan Deepika padukone pair set it on fire | Fighter: थिएट्रिकल वर्जन में रिलीज हुआ 'फाइटर' का गाना 'बेकार दिल', ऋतिक-दीपिका की जोड़ी ने लगाई आग

Fighter: थिएट्रिकल वर्जन में रिलीज हुआ 'फाइटर' का गाना 'बेकार दिल', ऋतिक-दीपिका की जोड़ी ने लगाई आग

Fighter New Song Out:ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर ने रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई और तब से यह बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दर्शकों के दिलों-दिमाग पर छाई हुई है। फिल्म में दीपिका और ऋतिक की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई है साथ ही इसके गाने काफी ट्रेंड में है। जहां फिल्म सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है, वहीं निर्माताओं ने दर्शकों के लिए एक रोमांटिक गाना 'बेकार दिल' पेश किया है, जिसे फिल्म की रिलीज के बाद रिलीज किया गया था। अब मेकर्स फिल्म को 'बेकार दिल' गाने के साथ रिलीज कर रहे हैं।

फाइटर के निर्माता 'बेकार दिल' गाने के साथ फिल्म को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गाना रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है। इस गाने को  थिएट्रिकल वर्जन में रिलीज किया गया है जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। 

इस बीच, 'फाइटर' ने नाटकीय प्रदर्शन के दो सप्ताह सफलतापूर्वक पूरे कर लिए। सिनेमाघरों में अपने 14वें दिन, एरियल एक्शन फिल्म के कलेक्शन में भारत में थोड़ी गिरावट देखी गई। अब, सभी की निगाहें सप्ताहांत पर हैं कि क्या संख्या में वृद्धि होगी। 'फाइटर' ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और अभी भी मजबूत बनी हुई है।

भारत में, फिल्म 200 करोड़ रुपये (शुद्ध) के आंकड़े की ओर बढ़ रही है और एक सप्ताह से भी कम समय में इस मील के पत्थर को छूने की उम्मीद है। अनुमान है कि 14वें दिन, 7 फरवरी को फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2.75 करोड़ रुपये (शुद्ध) कमाए हैं।

'फाइटर' का 14 दिनों का कुल कलेक्शन अब देश में 184.50 करोड़ रुपये हो गया है। 7 फरवरी को फिल्म को भारत में कुल 10.17 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली थी।

वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में 2019 पुलवामा हमले, 2019 बालाकोट हवाई हमले और 2019 भारत-पाकिस्तान सीमा संघर्ष का संदर्भ है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, फाइटर में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख और महेश शेट्टी भी हैं।

Web Title: Fighter Song Bekaar Dil from 'Fighter' released in theatrical version Hrithik roshan Deepika padukone pair set it on fire

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे