बॉलीवुड पर बोले फवाद खान- हमारे रिश्तों को राजनीति ने नहीं किया प्रभावित, साथ में कोलैबोरेशन अच्छा अनुभव था

By मनाली रस्तोगी | Published: October 10, 2022 05:58 PM2022-10-10T17:58:09+5:302022-10-10T17:59:29+5:30

फवाद से पूछा गया कि क्या वह फिर से बॉलीवुड में काम करना चाहेंगे। ऐसे में पाकिस्तानी अभिनेता ने इसका जवाब देते हुए कहा कि यह एक अच्छा सवाल था, लेकिन जब तक दोनों देशों के बीच चीजें स्थिर नहीं हो जाती, तब तक वह कोई निश्चित जवाब नहीं दे सकते।

Fawad Khan is not sure if people in Bollywood would want to work with him again | बॉलीवुड पर बोले फवाद खान- हमारे रिश्तों को राजनीति ने नहीं किया प्रभावित, साथ में कोलैबोरेशन अच्छा अनुभव था

बॉलीवुड पर बोले फवाद खान- हमारे रिश्तों को राजनीति ने नहीं किया प्रभावित, साथ में कोलैबोरेशन अच्छा अनुभव था

Highlightsभारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक तनाव के कारण फवाद खान ज्यादा समय बॉलीवुड में काम नहीं कर पाए।राजनीतिक तनाव की वजह से पाकिस्तानी अभिनेताओं और संगीतकारों को भारत में काम करने से प्रतिबंधित कर दिया गया।फवाद खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2007 की पाकिस्तानी फिल्म खुदा के लिए से की थी।

मुंबई: पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने सोनम कपूर के साथ फिल्म खूबसूरत (2014) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद अभिनेता ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और आलिया भट्ट के साथ कपूर एंड संस (2016) में अभिनय किया। फवाद की आखिरी हिंदी फिल्म अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के साथ करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल (2016) थी।

वहीं, एक हालिया इंटरव्यू में फवाद से पूछा गया कि क्या वह फिर से बॉलीवुड में काम करना चाहेंगे। ऐसे में पाकिस्तानी अभिनेता ने इसका जवाब देते हुए कहा कि यह एक अच्छा सवाल था, लेकिन जब तक दोनों देशों के बीच चीजें स्थिर नहीं हो जाती, तब तक वह कोई निश्चित जवाब नहीं दे सकते। फवाद खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2007 की पाकिस्तानी फिल्म खुदा के लिए से की थी। 

भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक तनाव के कारण वो ज्यादा समय बॉलीवुड में काम नहीं कर पाए। यही नहीं,  इस राजनीतिक तनाव की वजह से पाकिस्तानी अभिनेताओं और संगीतकारों को भारत में काम करने से प्रतिबंधित कर दिया गया। यही नहीं, पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने इस दौरान बॉलीवुड में काम करने के बारे में खुलकर बात की।

वैरायटी को दिए इंटरव्यू में फवाद ने कहा, "जिन लोगों को मैं जानता था और जिस तरह के लोगों के संपर्क में मैं आया था, उनके साथ कोलैबोरेशन बहुत अच्छा अनुभव था और मुझे वास्तव में बहुत अच्छा लगा। राजनीतिक पतन [भारत और पाकिस्तान के बीच] ने हमारे संबंधों को प्रभावित नहीं किया है, लेकिन इसने निश्चित रूप से हमें इस तरह के प्रश्न का उत्तर देने से बहुत सावधान कर दिया है...यह एक अच्छा सवाल है, लेकिन जब तक चीजें स्थिर नहीं हो जातीं और ऐसे कई मुद्दे हैं जिनका जवाब देने की जरूरत है, तब तक मैं एक निश्चित उत्तर नहीं दे सकता।"

पाकिस्तानी अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्हें यकीन नहीं था कि बॉलीवुड का कोई व्यक्ति उनके साथ काम करना चाहेगा क्योंकि उन पर उंगलियां उठेंगी। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के लोग, जो उनके साथ काम करना पसंद करेंगे, उन्हें इसके परिणाम भुगतने होंगे। उन्हें भी पाकिस्तान में 'लोग या सरकार या जो भी निकाय शामिल हैं' के परिणाम भुगतने होंगे, जो उनके बारे में बॉलीवुड में अभिनय करने के बारे में सोचते हैं।

उन्होंने आगे कहा, "मगर मेरा उन लोगों के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है, जिनके साथ मैंने काम किया है और मैंने बहुत अच्छे दोस्त बनाए हैं। मैं किसी दिन उन्हें फिर से देखना पसंद करूंगा और शायद उनके साथ फिर से काम करूं। चाहे वह किसी अंतरराष्ट्रीय मंच के लिए हो, किसी पाकिस्तानी मंच के लिए हो या किसी भारतीय मंच के लिए। मेनस्ट्रीम बॉलीवुड पूरी तरह से एक अलग बॉलगेम है।"

Web Title: Fawad Khan is not sure if people in Bollywood would want to work with him again

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे