ईशा गुप्ता ने बाथटब में लगाई आग, सोशल मीडिया पर छाया ग्लैमरस से भरा वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 17, 2020 04:07 PM2020-03-17T16:07:12+5:302020-03-17T16:07:12+5:30

ईशा हाल ही में फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' में नजर आईं थी। इस फिल्म के बाद अब उन्हें 'हेरा फेरी 3' (Hera Pher 3) में भी कास्ट किये जाने की खबर सामने आ रही है।

esha gupta video bathtub video | ईशा गुप्ता ने बाथटब में लगाई आग, सोशल मीडिया पर छाया ग्लैमरस से भरा वीडियो

ईशा गुप्ता ने बाथटब में लगाई आग, सोशल मीडिया पर छाया ग्लैमरस से भरा वीडियो

Highlightsईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'जन्नत 2' से की थीईशा अब तक 'बेबी', 'रुस्तम', 'बादशाहों' और 'टोटल धमाल' जैसी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी फोटोज के कारण आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस समय समय पर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ईशा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। ईशा का एक बहुत ही बिंदास अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ईशा गुप्ता हाल ही में एक वीडियो को लेकर छाई हुई हैं। ईशा ने आज इंटरनेट पर अपना एक बाथटब वीडियो (Bathtub Video) पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। उनके लुक पर हर किसी की निगाह टिकने वाली है।

वीडियो के शुरू में वह बाथटब में डूबी नजर आ रही हैं। जिसके बाद वह धीमें धीमें अपने ही अंदाज से पानी में आग लगाती हुई उठती नजर आती हैं।  सोशल मीडिया पर जबरदस्त अंदाज के भरे ईशा के इस वीडियो को चंद मिनट में भी जमकर देखा जा चुका है।

ईशा ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन दिया, टीजर। इससे साफ हो रहा है कि ये उनके आगामी वीडियो की थोड़ी सी क्लिप है। वहीं फैंस अब उनके अंदाज को देखने को बेकरार हैं।


बात करें वर्क फ्रंट की तो ईशा हाल ही में फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' में नजर आईं थी। इस फिल्म के बाद अब उन्हें 'हेरा फेरी 3' (Hera Pher 3) में भी कास्ट किये जाने की खबर सामने आ रही है।

ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'जन्नत 2' से की थी, कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इमरान हाशमी लीड रोल में दिखाई दिए थे। इसके बाद ईशा  फिल्म 'राज 3डी' में नजर आईं। ईशा अब तक 'बेबी', 'रुस्तम', 'बादशाहों' और 'टोटल धमाल' जैसी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।
 

Web Title: esha gupta video bathtub video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे