Elvish Yadav Detained: एल्विश यादव को हिरासत में लिया गया, रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति करने का आरोप

By रुस्तम राणा | Published: November 4, 2023 07:48 PM2023-11-04T19:48:21+5:302023-11-04T19:48:28+5:30

राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) उमेश मिश्रा ने पुष्टि की है कि रियलिटी टीवी व्यक्तित्व को कोटा में पकड़ा गया था और पूछताछ के लिए लाया गया था।

Elvish Yadav Detained In Kota For Allegedly Supplying Snake Venom In Noida Rave Party | Elvish Yadav Detained: एल्विश यादव को हिरासत में लिया गया, रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति करने का आरोप

Elvish Yadav Detained: एल्विश यादव को हिरासत में लिया गया, रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति करने का आरोप

कोटा: खबरों के मुताबिक, रेव पार्टियों में सांप का जहर मुहैया कराने के आरोप में घिरे एल्विश यादव को राजस्थान के कोटा में हिरासत में लिया गया है। राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) उमेश मिश्रा ने पुष्टि की है कि रियलिटी टीवी व्यक्तित्व को कोटा में पकड़ा गया था और पूछताछ के लिए लाया गया था।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एल्विश की गाड़ी को एक चेकपॉइंट पर रोका। पूछताछ करने पर उन्होंने कार के अंदर उसकी पहचान की। इसके बाद कोटा पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और इसकी जानकारी नोएडा पुलिस को दी। कथित तौर पर, उसे कोटा पुलिस ने रिहा कर दिया है।

इससे पहले, शुक्रवार को खबर सामने आई थी कि नोएडा के सेक्टर 49 में कई ऑपरेशन चलाए गए, जिसके परिणामस्वरूप ऑपरेशन के दौरान पांच कोबरा सांप पाए गए। इसके अतिरिक्त, यह भी पता चला है कि ऑपरेशन के दौरान नौ अन्य सांपों को सफलतापूर्वक बचाया गया था, और घटनास्थल पर सांप का जहर भी पाया गया था। इस बिंदु तक, कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने इस मामले के संबंध में पांच गिरफ्तारियां की हैं। 

Web Title: Elvish Yadav Detained In Kota For Allegedly Supplying Snake Venom In Noida Rave Party

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे