Ed Sheeran Concert: दिलजीत दोसांझ के साथ एड शीरन ने गाया पंजाबी गाना, परफॉर्मेंस से जीता सबका दिल

By अंजली चौहान | Published: March 17, 2024 10:23 AM2024-03-17T10:23:05+5:302024-03-17T10:23:55+5:30

बादशाह, वरुण धवन, हर्षदीप कौर, हुमा कुरेशी, मुनव्वर फारुकी और करण टैकर सहित अन्य ने एड शीरन और दिलजीत दोसांझ के प्रदर्शन की प्रशंसा की।

Ed Sheeran sings Punjabi song with Diljit Dosanjh won everyone's heart with his performance watch video | Ed Sheeran Concert: दिलजीत दोसांझ के साथ एड शीरन ने गाया पंजाबी गाना, परफॉर्मेंस से जीता सबका दिल

Ed Sheeran Concert: दिलजीत दोसांझ के साथ एड शीरन ने गाया पंजाबी गाना, परफॉर्मेंस से जीता सबका दिल

Ed Sheeran Concert: हॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर एड शीरन ने पहली बार पंजाबी गाना गाया जिसने फैन्स का दिल जीत लिया। एड शीरन ने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ मुंबई में एक कॉन्सर्ट के दौरान शानदार परफॉर्मेंस दी। इस जोड़ी को महालक्ष्मी रेस कोर्स मैदान में मौजूद सैकड़ों प्रशंसकों से जोरदार तालियां मिलीं। बाद में दोनों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किए। दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एड के साथ गाते हुए एक संक्षिप्त क्लिप साझा की। शो के लिए दिलजीत ने लाल पगड़ी के साथ काले और सुनहरे रंग की पोशाक पहनी थी। एड ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में नजर आए। उन्होंने गिटार भी बजाया। वीडियो के शब्दों में लिखा है, "एड शीरन पहली बार पंजाबी गा रहे हैं।"

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "@teddysphotos 🇮🇳🇬🇧 भाई पहली बार पंजाबी में गा रहा है बुर्राआ...आ..आ (लव-यू जेस्चर इमोजी) चक देया गे (धूप के चश्मे के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा इमोजी)।" 

इस पोस्ट पर कई पंजाबी सिंगर और फैन्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। फैन्स के ढेरों कमेंट्स वीडियो पर आ रहे हैं। 

इस बीच, एड शीरन ने मुंबई  में अपनी परफॉर्मेंस पर कहा कि आज रात मुंबई में @dilgitdosanjh को सामने लाने और पहली बार पंजाबी में गाने का मौका मिला। मैंने भारत में इतना अविश्वसनीय समय बिताया है, अभी और भी बहुत कुछ आने वाला है। 

कुछ मिनट बाद, कुछ बॉलीवुड और भारतीय सेलेब्स सहित कई प्रशंसकों ने एड और दिलजीत को एक साथ प्रदर्शन करते देखने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कमेंट्स किए। हुमा कुरैशी, वरुण धवन, मुनव्वर फारुखी समेत कई सेलेब्स ने कमेंट्स किए।

एड शीरन जब से भारत आए हैं उन्हें फैन्स और सेलेब्स का बहुत प्यार मिल रहा है। एड का संगीत कार्यक्रम गायक के एशिया और यूरोप दौरे का हिस्सा था। उनके शो में शामिल होने वाले कई अन्य सेलेब्स में माधुरी दीक्षित, फराह खान और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी शामिल थीं। मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई क्लिप पोस्ट कीं, जिसमें उनकी बेटी मिशा एड के मंच पर प्रस्तुति देने पर डांस कर रही थीं। उन्होंने अपने कई हिट गाने गाए। 

Web Title: Ed Sheeran sings Punjabi song with Diljit Dosanjh won everyone's heart with his performance watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे