सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट साइन करने वाले डॉक्टर्स की बढ़ी मुश्किलें, आ रहे धमकी भरे कॉल्स

By मनाली रस्तोगी | Published: August 19, 2020 02:02 PM2020-08-19T14:02:35+5:302020-08-19T14:02:35+5:30

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट साइन करने वाले डॉक्टर्स को सोशल मीडिया पर परेशान किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। यही नहीं, उन्हें धमकी भरे कॉल भी आ रहे हैं।

Doctors who sign Sushant Singh Rajput's postmortem report are being harassed | सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट साइन करने वाले डॉक्टर्स की बढ़ी मुश्किलें, आ रहे धमकी भरे कॉल्स

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट साइन करने वाले डॉक्टर्स की बढ़ी मुश्किलें, आ रहे धमकी भरे कॉल्स

Highlights34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट की छत से लटके मिले थे।रिया ने पटना में दर्ज मामला मंबई ट्रांसफर करने का अनुरोध करते हुए अपनी याचिका में कहा था कि मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में काफी जांच कर चुकी है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला सामने आ चुका है। मगर इस बीच दिवंगत अभिनेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर साइन करने वाले पांच डॉक्टर अब मुश्किल का सामना कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इन सभी डॉक्टरों को सोशल मीडिया पर हरासमेंट का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, इन डॉक्टरों के नाम काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसके कारण उनकी परेशानियां काफी बढ़ गई हैं। 

बताया जा रहा है कि सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर साइन करने वाले कूपर हॉस्पिटल के पांच डॉक्टर्स डर के मारे पुलिस शिकायत भी दर्ज नहीं करवा पा रहे हैं। आजतक की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, कूपर हॉस्पिटल के डीन पिनाकिन गुज्जर का कहना है कि अभी तक पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया गया है। हम अभी इस मामले में विचार-विमर्श कर रहे हैं। अस्पताल के जिन डॉक्टरों को प्रताड़ित किया जा रहा है, उनपर आरोप हैं कि उन्होंने रिश्वत लेकर सुशांत की मौत को सुसाइड घोषित किया है।

रिपोर्ट की मानें तो सोशल मीडिया पर डॉक्टरों के फोन नंबर भी काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें धमकी भरे कॉल भी आ रहे हैं। यही नहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने डॉक्टरों को गालियां देते हुए कॉल भी रिकॉर्ड कर ली और फिर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत की मौत के संबंध में पटना में दर्ज एफआईआर की जांच सीबीआई से कराने की बिहार सरकार की सिफारिश को बुधवार को सही ठहराया। ये शिकायत सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने दर्ज कराई थी।

न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की एकल पीठ ने अपने फैसले में कहा कि बिहार सरकार इस मामले को जांच के लिए सीबीआई को हस्तांतरित करने में सक्षम थी। उन्होंने कहा कि राजपूत के पिता की शिकायत पर बिहार पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करना सही था और इसे सीबीआई को सौंपना विधिसम्मत था। शीर्ष अदालत ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की याचिका पर यह फैसला सुनाया है। रिया ने पटना में दर्ज मामला मंबई ट्रांसफर करने का अनुरोध करते हुए अपनी याचिका में कहा था कि मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में काफी जांच कर चुकी है।

34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट की छत से लटके मिले थे। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं से इस मामले की जांच कर रही है। इसी दौरान दिवंगत अभिनेता के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह व्यक्तियों के खिलाफ अपने बेटे को आत्महत्या के लिये बाध्य करने सहित कई गंभीर आरोपों में शिकायत दर्ज कराई थी।

(भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: Doctors who sign Sushant Singh Rajput's postmortem report are being harassed

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे