धर्मेन्द्र ने फैंस के लिए शेयर किया इमोशनल वीडियो, दिखाया खूबसूरत सफर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 15, 2020 02:08 PM2020-10-15T14:08:28+5:302020-10-15T14:45:20+5:30

धर्मेन्द्र ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके संघर्ष वाले दिनों की दिल को छू जानेवाली कहानी है।

/dharmendra-posted-his-video-on-instagram | धर्मेन्द्र ने फैंस के लिए शेयर किया इमोशनल वीडियो, दिखाया खूबसूरत सफर

धर्मेन्द्र ने फैंस के लिए शेयर किया इमोशनल वीडियो, दिखाया खूबसूरत सफर

Highlightsधर्मेन्द्र फिल्मों से भले अब दूर हों लेकिन सुर्खियों में हमेशा रहते हैं। गुजरे दौर के सुपरस्टार रहे धर्मेन्द्र सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं

अपनी एक्टिंग से आज तक फैंस को दीवाना करने वाले धर्मेंद्र अभी भी दिलों पर राज करते हैं। धर्मेंद्र भले इन दिनों फिल्मों से दूर हों लेकिन एक्टर सुर्खियों में हमेशा रहता है।  गुजरे दौर के सुपरस्टार रहे धर्मेन्द्र सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को दीवाना कर रहा है।

इस वीडियो में धर्मेन्द्र ने अपने स्ट्रगल वाले दिनों को याद किया है, जो यकीनन फैन्स को भावुक कर देने वाला है। धर्मेंद्र का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस को एक्टर का वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

धर्मेन्द्र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'बहानें तलाश लेता हूं बात करने के।' वीडियो में कहा जा रहा है, 'गेहूं के सुनहरे खेतों के बीच बचपन बीता। उम्र के साथ हौंसला बढ़ा। फिल्मी दुनिया की कशिश ने धर्मेन्द को एक नई मंजिल का राही बना दिया। शायद चांद पर जाना आसान है, लेकिन फिल्मी दुनिया में कदम रखना बहुत मुश्किल। कुछ निर्माताओं ने तो दर्शन तक देना कुबूल न किया। एक ने तो यहां तक कहा कि मुझे ऐक्टर चाहिए हॉकी प्लेयर नहीं।

वीडियो में आगे कहा जा रहा है, फिल्मफेयर टैलंट कॉन्टेस्ट जीतने के बाद भी इस मायानगरी के द्वार उनके लिए नहीं खुले। दिल की दुनिया सपनों की दुनिया बनी जा रही थी। आखिर निराशा आशा में बदली और पहली फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे मिली।

धर्मेंद्र इन दिनों अपने फॉर्महाउस पर रह रहे हैं। अपने फॉर्म हाउस की फोटो वीडियो एक्टर आए दिन शेयर करते रहते हैं। धर्मेंद्र ने बताया है कि क्लास 8 तक कोई फिल्म नहीं देखी थी क्योंकि उनके मात-पिता बहुत सख्त थे। 

Web Title: /dharmendra-posted-his-video-on-instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे