Dhaakad Teaser Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर कंगना की 'धाकड़' का टीजर, ताबड़तोड़ बरसा रही हैं गोलियां

By मेघना वर्मा | Published: August 9, 2019 10:45 AM2019-08-09T10:45:13+5:302019-08-09T10:45:13+5:30

दमदार टीजर और एक्शन से भरपूर कंगना की यह फिल्म साल 2020 के अंत में रिलीज हो रही है। इसी दिन वरुण धवन की फिल्म रणभूमि भी रिलीज की जाने वाली थी मगर फिल्म फिलहाल ठंडे बस्ते में पड़ी हुई है।

Dhaakad Teaser Review: Kangana Ranaut action movie Dhaakad Teaser out | Dhaakad Teaser Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर कंगना की 'धाकड़' का टीजर, ताबड़तोड़ बरसा रही हैं गोलियां

Dhaakad Teaser Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर कंगना की 'धाकड़' का टीजर, ताबड़तोड़ बरसा रही हैं गोलियां

Highlightsकंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।कंगना रनौत की फिल्म 'धाड़क' अगले साल रिलीज होगी।

कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। फिल्म जजमेंटल है क्या के बाद कंगना की फिल्म धाड़क का टीजर रिलीज कर दिया गया है। कंगना का लुक बेहद पावरफुल है। 45 सेकेंड के इस टीजर में कंगना सच में धाकड़ लग रही हैं। 

रजनीश घई के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के टीजर की शुरुआत में कंगना आग के बीचो-बीच के निकलकर आती हैं। उनके पूरे चेहरे पर खून लगा होता है। इसके बाद वह ताबड़तोड़ गोलियां बरसाती हैं। कंगना इस टीजर में फुल टू एक्शन मोड में दिख रही हैं। 

कंगना की फिल्म का पोस्टर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। जिसके रिलीज होते ही उसपर चोरी का आरोप लग गया था। इस पोस्टपर में भी कंगना दोनों हाथों में बंदूक लिए खड़े दिखाई दे रही हैं। कंगना के  इस पोस्टर पर हॉलीवुड फिल्म लारा क्रॉफ्ट टॉम्ब रेडर से चुराया हुआ बताया जा रहा है। 

जारी हुए टीजर से यह बात साफ है कि इस फिल्म में पहली बार किसी महिला किरदार को लीड में लेकर बड़े बजट की एक्शन थ्रिल फिल्म बनाई जा रही है। डायरेक्टर रजनीश घई की बात करें तो इससे पहले वो कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके हैं। 

2020 में रिलीज होगी फिल्म

दमदार टीजर और एक्शन से भरपूर कंगना की यह फिल्म साल 2020 के अंत में रिलीज हो रही है। इसी दिन वरुण धवन की फिल्म रणभूमि भी रिलीज की जाने वाली थी मगर फिल्म फिलहाल ठंडे बस्ते में पड़ी हुई है। कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या को बड़े पर्दे पर लोगों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है। 

Web Title: Dhaakad Teaser Review: Kangana Ranaut action movie Dhaakad Teaser out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे