रजनीकांत की 'जेलर' पर दिल्ली हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, IPL टीम की RCB की जर्सी वाले सीन में होगा बदलाव

By अंजली चौहान | Published: August 29, 2023 11:23 AM2023-08-29T11:23:28+5:302023-08-29T11:24:28+5:30

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के वकील 'जेलर' में एक दृश्य के संज्ञान में आने के बाद अदालत गए, जहां एक हत्यारा उनकी जर्सी पहन रहा था। दिल्ली हाई कोर्ट ने मेकर्स को सीन में बदलाव करने का आदेश दिया है।

Delhi High Court big decision on Rajinikanth Jailor there will be a change in the scene of IPL team RCB jersey | रजनीकांत की 'जेलर' पर दिल्ली हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, IPL टीम की RCB की जर्सी वाले सीन में होगा बदलाव

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlights'जेलर' में एक सीन है जहां एक हत्यारे को आरसीबी की जर्सी पहने देखा जा सकता है।'जेलर' का निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है।दिल्ली हाई कोर्ट के दखल के बाद मेकर्स सीन में बदलाव करने पर राजी हो गए हैं

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की 'जेलर' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कमाल कर रही है। फिल्म फैन्स को काफी पसंद आ रही है। हालांकिस, फिल्म का सामना विवादों से भी हो गया।

दरअसल, जेलर के एक सीन में इंडियन प्रीमियर लीग की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी पहने हुए एक कलाकार दिखाया गया है। इस मामले को लेकर आईपीएल टीम ने जेलर की टीम को कोर्ट में घसीटा है। 

आरसीबी के वकील ने अदालत का दरवाजा खटखटाया जब उन्हें पता चला कि फिल्म में एक दृश्य है जिसमें एक हत्यारा आरसीबी की जर्सी पहने हुए है। दोनों पक्षों ने अब इस मामले को अदालत के बाहर सुलझाने का फैसला किया है।

1 सितंबर से होगा बदलाव 

गौरतलब है कि जेलर के निर्माता फिल्म के एक दृश्य में बदलाव करेंगे। 'जेलर' के प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने कोर्ट को बताया कि बदलाव 1 सितंबर तक कर दिया जाएगा।

उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि बदले हुए दृश्य के साथ फिल्म टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित की जाएगी। कोर्ट ने आदेश दिया कि प्रतिवादी और उनके वितरण नेटवर्क सहित उनके लिए या उनकी ओर से काम करने वाले सभी पक्ष उपरोक्त नियमों और शर्तों से बंधे होंगे।

1 सितंबर, 2023 से फिल्म जेलर के नाटकीय चित्रण में आरसीबी टीम की जर्सी संपादित /बदली हुई दिखाई देगी। प्रतिवादी यह सुनिश्चित करेंगे कि 1 सितंबर, 2023 के बाद कोई भी थिएटर किसी भी रूप में आरसीबी जर्सी का प्रदर्शन नहीं करेगा।

जहां तक ​​टेलीविजन, सैटेलाइट या किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म का सवाल है, उसकी रिलीज से पहले फिल्म का परिवर्तित संस्करण प्रसारित/प्रसारित किया जाएगा।

क्या है फिल्म के सीन में?

'जेलर' 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और शानदार बिजनेस कर रही है। फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है। 'जेलर' के एक सीन में एक कॉन्ट्रैक्ट किलर, आरसीबी की जर्सी पहने हुए, एक महिला से सेक्सिस्ट संवाद बोलता है।

दिल्ली उच्च न्यायालय में आरसीबी का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ने कहा कि 'जेलर' टीम को अपनी जर्सी का उपयोग करने की अनुमति नहीं मिली और यह दृश्य ब्रांड पर प्रभाव डाल सकता है।

जेलर की कास्ट एंड क्रू टीम

दिलीपकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन ड्रामा है। रजनीकांत के साथ टाइगर मुथुवेल पांडियन की भूमिका निभाते हुए, फिल्म सिनेमाघरों में एक सपने की तरह चल रही है।

फिल्म में विनायकन, राम्या कृष्णन, वसंत रवि, सुनील, तमन्ना और योगी बाबू भी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म में मोहनलाल, शिव राजकुमार और जैकी श्रॉफ ने कैमियो भूमिका निभाई। 'जेलर', जिसमें अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत था, को सन पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया गया था।

Web Title: Delhi High Court big decision on Rajinikanth Jailor there will be a change in the scene of IPL team RCB jersey

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे