वेडिंग पार्टी में DJ पर जमकर थिरके दीपिका-रणवीर, इस अंदाज में बाजीराव ने मस्तानी से किया इजहारे मोहब्बत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 26, 2018 08:31 AM2018-11-26T08:31:59+5:302018-11-26T08:31:59+5:30

Deepika Ranveer wedding Party Dance Video: दीप‍िका पादुकोण-रणवीर स‍िंह अब अपनी शादी के बाद इन दिनों जश्न मना रहे हैं। शनिवार को मुंबई के होटल हयात में रणवीर की बहन रितिका ने ग्रांड पार्टी दी।

deepika ranveer-wedding in dj night party deepveer dance viral video | वेडिंग पार्टी में DJ पर जमकर थिरके दीपिका-रणवीर, इस अंदाज में बाजीराव ने मस्तानी से किया इजहारे मोहब्बत

वेडिंग पार्टी में DJ पर जमकर थिरके दीपिका-रणवीर, इस अंदाज में बाजीराव ने मस्तानी से किया इजहारे मोहब्बत


दीप‍िका पादुकोण-रणवीर स‍िंह अब अपनी शादी के बाद इन दिनों जश्न मना रहे हैं। शनिवार को मुंबई के होटल हयात में रणवीर की बहन रितिका ने  ग्रांड पार्टी दी। जिसमें दोनों के परिजनों के अलावा दोस्तों ने शिरकत की। ऐसे में इस खास पार्टी की कुछ खास फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गए हैं। इस दौरान रणवीर की जीवनसाथी बनी दीपिका ने फ्लोर पर अपने पति के साथ जमकर डांस किया है। इस पार्टी में दीप‍िका-रणवीर ने इस पार्टी के लिए खास ट्रेड‍िशनल लुक में नहीं पार्टी लुक में नजर आए।

 दीपिका ने ट्रेंडी लुक वाला ल‍हंगा पहना और स‍िर पर रेड गुलाबों से सजा हेयरबैंड लगाया। दीपिका के साथ रणवीर के कुछ विदेशी गानों पर डांस किया, उसके अलावा दीपिका के गाने बल्म पिचकारी और रणवीर के गाने दिल धड़कने दो के गाने पर भी जमकर डांस किया । वहीं, सभी के सामने रणवीर ने दीपिका को प्रपोज भी।

उन्होंने बहुत ही खूबसूरत अंदाज में उन्हें अपनी जीवनसंगिनी बनने के लिए शुक्रिया कहा है। स्टेज पर उन्होंने कहा, मैंने दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की से शादी कर ली है। खैर, इस पार्टी के बाद दीपिका और रणवीर 28 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने जा रहे हैं, इस रिसेप्सन में बॉलीवुड से लेकर कई अन्य फील्ड के दिग्गजों के शिरकत करने की उम्मीद है। इस ग्रैंड रिसेप्शन पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं।

दोनों ने बुधवार (14 नवंबर) को इटली के विला देल बालबीएनलो (Villa del Balbianello) में शादी रचा ली थी और दोनों एक-दूसरे के हो गए थे। दीपिका और रणवीर ने 13 नवंबर को सगाई की थी और सगाई सेरेमनी पारंपरिक कोंकणी रीति रिवाज के साथ हुई थी। दीपिका और रणवीर अपनी शादी का रिसेप्शन 28 नवंबर को देने वाले हैं। इसके लिए मुंबई का ग्रांड हयात होटल फाइनल किया गया है, जहां रिसेप्शन दिया जाएगा।

English summary :
Deepika Ranveer wedding Party Dance Video: Deepika Padukone-Ranveer Singh is celebrating these days after her marriage. On Saturday, ranveer singh sister Ritika organize a grand party in Hotel Hyatt, Mumbai. In which their friends, relatives enjoyed with ranveer and deepika at dj floor. Deepika Ranveer Party Dance Video goes viral on social media.


Web Title: deepika ranveer-wedding in dj night party deepveer dance viral video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे