दीपिका पादुकोण ने कच्चे आम की प्लेट की शेयर, तो फैंस ने पूछा-क्या जल्द मिलेगी गुड न्यूज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 4, 2020 08:41 AM2020-05-04T08:41:42+5:302020-05-04T08:48:10+5:30

करीना कपूर ने हाल ही में लाल मिर्च पाउडर और नमक लगे हुए कुछ कच्चे आमों की फोटो शेयर की थीं,अब दीपिका पादुकोण ने भी उनसे मिलता-जुलता पोस्ट शेयर किया हैं।

deepika padukone shares full plate of kacchi kairi | दीपिका पादुकोण ने कच्चे आम की प्लेट की शेयर, तो फैंस ने पूछा-क्या जल्द मिलेगी गुड न्यूज

फाइल फोटो

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के साथ एक्टिंग के लिए फैंस के बीच खास जगह बनाती हैंअपने अब तक के करियर में दीपिका ने अलग अलग तरह की फिल्में की हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के साथ एक्टिंग के लिए फैंस के बीच खास जगह बनाती हैं। अपने अब तक के करियर में दीपिका ने अलग अलग तरह की फिल्में की हैं। हर एक फिल्म में एक्ट्रेस ने नायाब एक्टिंग को पेश किया है।  हाल ही में दीपिका पादुकोण ने लाल मिर्च पाउजर से लिपटे कच्चे आम की प्लेट शेयर की है। जिसके बाद फैंस उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे हैं।

लॉकडाउन में उन दिनों सेलेब्स पूरी तह से घर में बंद हैं , तो वह अलग अलग तरीकों से फैंस जुड़ रहे हैं। दीपिका भी फोटो आदि डालकर फैंस से जुड़ी हुई हैं।करीना कपूर ने हाल ही में लाल मिर्च पाउडर और नमक लगे हुए कुछ कच्चे आमों की फोटो शेयर की थीं,अब दीपिका पादुकोण ने भी उनसे मिलता-जुलता पोस्ट शेयर किया हैं। 

दीपिका की इस पोस्ट से फैंस के बीच एक गजब की खुशी देखने को मिल रही है। दीपिका ने भी लाल मिर्च पाउडर छिड़के हुए कच्चे आम की पूरी प्लेट की तस्वीर पोस्ट की  है और कच्चे आम से भरी इस थाली को अब तक मिले किसी भी व्यक्ति की तुलना में सबसे अच्छा बताया हैं।


दीपिका ने फोटो शेयर करके लिखा है, 'बस आप सबसे अच्छे हैं, बाकी सबसे बहुत बेहतर, किसी से भी बेहतर, जिस किसी से भी मेरी मुलाकात हुई हैं'। ये फोटो दीपिका की तेजी से सोशल मीडिया पर छा गई है। लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।


 इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कयास लगाने लगे कि क्या दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट है। कई लोगों ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है, 'क्या आप गर्भवती हैं?', ''खुशखबरी ??'  इसके अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को हाल ही में एक साल पूरा हो गया है। इसलिए उनके प्रशंसकों को यह जानने की उत्सुकता है कि उनके जीवन में क्या चल रहा है?

दीपिका को इसी साल जनवरी में फैंस ने छपाक फिल्म में देखा था। ये फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब दीपिका पति रणवीर सिंह के से साथ 83 में नजर आने वाली हैं। वह फिल्म में भी रणवीर की पत्नी को रोल निभाएंगी।

Web Title: deepika padukone shares full plate of kacchi kairi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे