इस बड़े अभिनेता के प्रोजेक्ट को दीपिका पादुकोण ने कहा ना- जानिए क्या है कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 7, 2018 11:48 AM2018-12-07T11:48:09+5:302018-12-07T12:06:09+5:30

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की असफलता के बाद अब अभिनेता आमिर खान एक बड़े प्रोजेक्ट के जरिए फैंस को फिर से कुछ नया देने की जुगाड़ में लग गए हैं।

deepika padukone refuses to play draupadi | इस बड़े अभिनेता के प्रोजेक्ट को दीपिका पादुकोण ने कहा ना- जानिए क्या है कारण?

फाइल फोटो

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की असफलता के बाद अब अभिनेता आमिर खान एक बड़े प्रोजेक्ट के जरिए फैंस को फिर से कुछ नया देने की जुगाड़ में लग गए हैं। वह फिल्म महाभारत के जरिए पर्दे पर एक वेब सीरीज लाने की तैयारी कर रहे हैं।

ऐसे में बीते कई दिनों से खबर थी कि इस प्रोजेक्ट से दीपिका पादुकोण भी जुड़ने वाली हैं, लेकिन अब  उन्होंने इसमें काम करने से इनकार कर दिया है। हाल ही में आमिर खान को दीपिका के घर के बाहर भी देखा गया था जिसके बाद से इस पर चर्चा जोरों पर हो गई थी कि वे मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट के नए प्रोजेक्ट, महाभारत में काम करेंगी और द्रौपदी का अहम किरदार प्ले करती नजर आएंगी। टाइम्स की खबर के अनुसार उन्होंने महाभारत नें द्रौपदी के किरदार के लिए मना कर दिया है। जबकि अभी तक दीपिका ने आमिर के साथ कोई फिल्म नहीं 

जानिए क्या है कारण 

दीपिका के मना करने का कारण किसी को समझ नहीं आ रहा है। फैंस के लिए ये निराशा की खबर कही जा सकती है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि  शायद इसकी एक वजह बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान हो सकती है। जिस तरह से ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान को असफलता मिली दीपिका नहीं चाहती हैं कि वह डर के साथ अपना शादी के बाद कमबैक करें। क्योंकि दीपिका ने पद्मावत के बाद से कोई फिल्म नहीं की है अब वह कमबैक फिल्म हिट की करना चाहती हैं।  दीपिका ने इस फिल्म के लिए शायद इसी कारण से मना कर दिया है।

आमिर इस वेब सीरीज को 8 भागों में लाने की योजना में हैं। इसके हर सीजन को अलग-अलग निर्देशकों द्वारा निर्देशित किया जाएगा। ये बहुत ही बड़े बजट में बनकर तैयार की जाएगी।  वहीं  दीपिका अब शादी के बाद मेघना गुलजार की फिल्म में नजर आएंगी वे इस फिल्म में प्रोड्यूसर की भूमिका में भी नजर आएंगी। साल 2019 मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।
 

Web Title: deepika padukone refuses to play draupadi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे