रणवीर सिंह के इस 'किस' के बाद दीवानी हो गई थीं दीपिका, इस गाने के बाद शुरू हुई थी लव स्टोरी!

By धीरज पाल | Published: November 15, 2018 08:08 AM2018-11-15T08:08:54+5:302018-11-15T08:09:49+5:30

Deepika Padukone - Ranveer Singh Wedding: रणवीर सिंह सिंधी परिवार से हैं तो 15 नवंबर को उनकी शादी सिंधी रीति-रिवाज की जाएगी। साथ ही सा खाने का मैन्यू भी दोनों दिन अलग-अलग रहने वाला है। शादी में सिर्फ करीबी लोगों को बुलाया गया है।

Deepika Padukone - Ranveer Singh Wedding: how Deepika Padukone And Ranveer Singh's kiss started their Love Story | रणवीर सिंह के इस 'किस' के बाद दीवानी हो गई थीं दीपिका, इस गाने के बाद शुरू हुई थी लव स्टोरी!

रणवीर सिंह के इस 'किस' के बाद दीवानी हो गई थीं दीपिका, इस गाने के बाद शुरू हुई थी लव स्टोरी!

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह ने बुधवार को इटली के विला देल बालबीएनलो (Villa del Balbianello) में शादी रचा ली और दोनों एक-दूसरे के हो गए हैं। इनसे जुड़ी कई बातें मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है। इन दिनों दोनों से जुड़े कई किस्से सामने आ रही है एक किस्सा इनकी प्रेम कहानी को लेकर भी है। क्या आपको मालूम है कि दोनों की प्रेम की शुरुआत कैसे हुए थी। 

बताया जा रहा है कि दोनों के प्रेम की शुरुआत साल 2013 में आई फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के एक किसिंग सीन से हुई थी। संजय लीला भंसाली की फिल्म  'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के एक क्रू मेंबर ने इस बात का खुलसा हफिंगटन पोस्ट के साथ एक इंटरव्यू के दौरान किया है। इस इंटरव्यू के दौरान मेंबर ने बताया कि कैसे इस फिल्म से इन दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म के एक गाने 'अंग लगा दे' में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के एक किसिंग सीन में दोनों का प्यार दर्शाता है जो बालीवुड के बेस्ट किसिंग में से एक है। उन्होंने ने दावे के साथ कहा कि इन दोनों के प्यार की शुरुआत इसी किस के साथ हुई, इस बात से आप भी सहमत होगें। बता दें कि दीपिका और रणवीर ने  13 नवंबर को सगाई सेरेमनी की और यह सेरेमनी पारंपरिक कोंकणी रीति रिवाज के साथ हुई थी।

हफिंगटन पोस्ट के मुताबिक क्रु मेंबर ने कहा कि दोनों फिल्म के सेट पर एक साथ खाते थे और शूटिंग के बाद अपने वैनिटी वैन में चले जाते थे। इसके अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में दोनों ने एक साथ काम किया। 

वहीं रणवीर सिंह सिंधी परिवार से हैं तो 15 नवंबर को उनकी शादी सिंधी रीति-रिवाज की जाएगी। साथ ही सा खाने का मैन्यू भी दोनों दिन अलग-अलग रहने वाला है। शादी में करीबी 300 लोग शामिल हो सकते हैं। 

Web Title: Deepika Padukone - Ranveer Singh Wedding: how Deepika Padukone And Ranveer Singh's kiss started their Love Story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे