Covid-19: कार्तिक आर्यन, कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर के बाद शाहरुख खान कोविड पॉजिटिव, सीएम ममता ने की पुष्टि, कहा-जल्द ठीक हो जाओ

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 5, 2022 07:56 PM2022-06-05T19:56:11+5:302022-06-05T20:08:45+5:30

Covid-19: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शाहरुख खान के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।बनर्जी ने ट्विटर पर लिखा कि अभी पता चला कि हमारे ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

Covid-19 Shah Rukh Khan, Kartik Aaryan, Katrina Kaif, Aditya Roy Kapur test positive Mamata Banerjee confirms ‘Spring back, get well’ | Covid-19: कार्तिक आर्यन, कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर के बाद शाहरुख खान कोविड पॉजिटिव, सीएम ममता ने की पुष्टि, कहा-जल्द ठीक हो जाओ

शाहरुख द्वारा एटली द्वारा निर्देशित अपनी अखिल भारतीय फिल्म जवान की घोषणा के कुछ दिनों बाद आई है।

Highlightsकैटरीना कैफ शनिवार को IIFA 2022 समारोह में शामिल नहीं हुईं।अभिनेता विक्की कौशल को सरदार उधम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया था।कैटरीना और विक्की को 25 मई को फिल्म निर्माता करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी में एक साथ देखा गया था।

Covid-19: सुपरस्टार शाहरुख खान कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। इससे पहले कार्तिक आर्यन, कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और अक्षय कुमार भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शाहरुख खान के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

बनर्जी ने ट्विटर पर लिखा कि अभी पता चला कि हमारे ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। सुपरस्टार के लिए सबसे तेजी से ठीक होने की प्रार्थना करें। ठीक हो जाओ शाहरुख! जल्द से जल्द!" शाहरुख और उनके प्रतिनिधियों ने अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की है। यह खबर शाहरुख द्वारा एटली द्वारा निर्देशित अपनी अखिल भारतीय फिल्म जवान की घोषणा के कुछ दिनों बाद आई है।

उनकी झोली में पठान और राजकुमार हिरानी की डंकी भी है। यही कारण है कि कैटरीना शनिवार को IIFA 2022 समारोह में शामिल नहीं हुईं, जहां उनके पति, अभिनेता विक्की कौशल को सरदार उधम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया था। कैटरीना और विक्की को 25 मई को फिल्म निर्माता करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी में एक साथ देखा गया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना ने अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर लिया है। अक्षय कुमार भी हाल ही में COVID-19 संक्रमण से उबरे हैं। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक बार फिर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को इस बात की जानकारी दी।

अपनी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था। कोविड से रहा नहीं गया। कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर अब यूजर्स लगातार उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। मुंबई में सीओवीआईडी ​​​​-19 मामलों की बढ़ती संख्या के साथ, बीएमसी ने के-वेस्ट वार्ड में फिल्म स्टूडियो को पार्टियों का आयोजन नहीं करने का निर्देश देते हुए नए अलर्ट जारी किए हैं।

Web Title: Covid-19 Shah Rukh Khan, Kartik Aaryan, Katrina Kaif, Aditya Roy Kapur test positive Mamata Banerjee confirms ‘Spring back, get well’

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे