लाइव न्यूज़ :

Commando 3 Box Office Collection Day 4: फिल्म 'कमांडो 3' ने किया कमाल, चौथे दिन भी की शानदार कमाई, जानिए कलेक्शन

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 03, 2019 9:25 AM

फिल्म 'कमांडो 3' इसी शुक्रवार को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ज्यादातर एक्शन सीन्स और देशभक्ति को दिखाया गया है। कमांडो फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग 'कमांडो 3' है। ऐसे में फिल्म में दबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। 

Open in App

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) ने सोमवार को भी काफी शानदार कमाई की। फैंस को यह फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि इसकी कमाई लगातार बढ़ती ही जा रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म 'कमांडो 3' ने सोमवार को 3 से 3.25 करोड़ रुपए की कमाई की है।

फिल्म 'कमांडो 3' इसी शुक्रवार को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ज्यादातर एक्शन सीन्स और देशभक्ति को दिखाया गया है। कमांडो फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग 'कमांडो 3' है। ऐसे में फिल्म में दबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। 

फिल्म पहले दिन कोई खास फैंस को लुभा नहीं पाई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक विद्युत की फिल्म ने पहले दिन केवल 10% की ही कमाई की है।

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) ने इस हिसाब से अंदाजा लगाया जाए तो फिल्म ने पहले दिन केवल 3 करोड़ की कमाई की है। हालांकि इसके आधिकारिक आंकड़े अभी पेश नहीं किए गए हैं।

फिल्म की कहानीफिल्म की कहानी शुरू होती है कि जब भारत सरकार को जब पता चलता है कि देश पर एक बहुत बड़े आतंकवादी हमले की साजिश होने जा रही है, तो वे अपने नंबर वन कमांडो करन सिंह डोगरा (विद्युत जामवाल) को बुलावा भेजते हैं। असल में आतंकवाद का सरगना बराक अंसारी (गुलशन देवइया) लंदन में बैठकर विडियो टेप के जरिए धर्म का सहारा लेकर युवाओं का ब्रेनवाश करने में लगा हुआ है।

इस मिशन पर करन के साथ एनकाउंटर स्पेशलिस्ट भावना रेड्डी (अदा शर्मा) को भी नियुक्त किया जाता है। इस मिशन में उनके साथ जुड़ते हैं, ब्रिटिश इंटेलिजेंस की मल्लिका सूद (अंगिरा धार) और अरमान (सुमित ठाकुर)।अब यहां से शुरु होता है चूहे- बिल्ली का खेल। एक ओर जहां भारतीय एजेंट बुराक को पकड़ना चाहते हैं, वहीं उनकी हर कदम पर पहले से ही बुराक की नजर भारतीय एजेंट की हर चाल पर पड़ जाती है। बुराक दिवाली पर एक हमला करने की एक रणनीति बनाता है। अब फिल्म में आगे क्या होता है ये देखने के लिए आपको सिनेमा घरों में जाना पड़ेगा।

टॅग्स :कमांडो 3विद्युत जामवाल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCrakk: चौथे दिन 'क्रैक' का बुरा हाल, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े आए सामने

बॉलीवुड चुस्कीCrakk Box Office: पहले दिन 'क्रैक' ने कमाए इतने करोड़, विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की जोड़ी पर्दे पर, देखें आंकड़े

बॉलीवुड चुस्कीCrakk Review: एक्शन के दीवानों के लिए फिल्म 'क्रैक', विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की भिड़ंत

बॉलीवुड चुस्कीArticle 370 Vs Crakk Release: कल बॉक्स ऑफिस पर 'क्रैक' और 'आर्टिकल 370' के बीच होगी कांटे की टक्कर, जानें फिल्म रिलीज से जुड़ी अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीNew Movies: ये हैं 2024 की सबसे बेस्ट बॉलीवुड एक्शन फिल्में, यहां देखें लिस्ट और हो जाएं तैयार

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKatrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीIndian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट