नॉर्थ ईस्ट की चुम दरंग ने फिल्म 'बधाई दो' से बॉलीवुड में दी दस्तक, जानिए अरुणाचल की इस हिरोइन के बारे में

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: February 11, 2022 07:28 PM2022-02-11T19:28:59+5:302022-02-11T19:37:46+5:30

मॉडल चुम दरंग ने फिल्म  'बधाई दो' के बारे में कहा कि यह एक नये सब्जेक्ट के साथ सिनेमाघरों में आ रही और उन्हें पूरी उम्मीद है कि कोरोना के लंबे तनाव भरे सालों के बाद फिल्म को तरोताजा बनाने में मदद करेगी।

Chum Darang of North East gave Bollywood with the film 'Badhaai Do', know about the heroine of Arunachal | नॉर्थ ईस्ट की चुम दरंग ने फिल्म 'बधाई दो' से बॉलीवुड में दी दस्तक, जानिए अरुणाचल की इस हिरोइन के बारे में

नॉर्थ ईस्ट की चुम दरंग ने फिल्म 'बधाई दो' से बॉलीवुड में दी दस्तक, जानिए अरुणाचल की इस हिरोइन के बारे में

Highlightsफिल्म 'बधाई दो' में भूमि पेडनेकर की प्रेमिका बनी हैं चुम दरंगचुम अरुणाचल प्रदेश में पूर्वी सियांग के पासीघाट की रहने वाली हैं, जहां एक भी सिनेमा हॉल नहीं हैचुम दरंग साल 2017 में मिस टियारा इंडिया इंटरनेशनल का ताज भी पहन चुकी हैं

मुंबई: बॉलीवुड में नॉर्थ ईस्ट से दस्तक देने आ रही हैं मॉडल चुम दरंग। अरुणाचल प्रदेश में पूर्वी सियांग के पासीघाट रहने वाली चुम दरंग एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ उनकी फिल्म 'बधाई दो' से  बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू कर रही हैं।

शुक्रवार 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही इस फिल्म में समलैंगिक महिला और समलैंगिक पुरुष की कहानी को फिल्माया गया है। फिल्म में समलैंगिक महिला और पुरुष अपने माता-पिता की खुशी के लिए शादी कर लेते हैं। लेकिन इस दौरान उनकी जिंदगी तमाम तरह की उलझनों से गुजरी है।

फिल्म 'बधाई दो' में भूमि पेडनेकर की प्रेमिका बनी हैं चुम दरंग। चुम दरंग ने फिल्म के बारे में कहा कि यह एक नये सब्जेक्ट के साथ सिनेमाघरों में आ रही और उन्हें पूरी उम्मीद है कि कोरोना के लंबे तनाव भरे सालों के बाद फिल्म को तरोताजा बनाने में मदद करेगी। इसलिए वह इस फिल्म को लेकर काफी रोमांचित हैं।

इसके साथ ही हम आपको यह भी बता दें कि नॉर्थ ईस्ट की चुम दरंग मॉडलिंग की दुनिया में एक सफल मॉडल के तौर पर भी अपनी पहचान रखती हैं और इसके अलावा उन्होंने विश्व के कई ब्यूटी कंपटीशन में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। चुम दरंग साल 2017 में मिस टियारा इंडिया- इंटरनेशनल का ताज भी पहन चुकी हैं।

फिल्म के रिलीज के मौके पर चुम दरंग ने कहा कि उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि बॉलीवुड में उन्हें इतना बड़ा ब्रेक मिलेगा। उन्होंने कहा कि वे शुरू से हिंदी सिनेमा में एक्टिंग की तमन्ना रखती थीं। लेकिन इसके साथ उन्हें इस बात का डर भी लगता था कि अगर वो किसी यह बात शेयर करेंगी तो लोग उनपर हंसेंगे।

इसके साथ ही एक्ट्रेस चुम दरंग ने यह भी कहा कि फिल्म 'बधाई दो' को लेकर उनके दोस्त और परिवार के लोग बहुत रोमांचित हैं। चूंकि उसके घर के पास कोई सिनेमा हॉल नहीं है, इसलिए वो फिल्म 'बधाई दो' देखने के लिए असम जा रहे हैं।

चुम इस बात से बेहद खुश थीं कि परिवार और दोस्त उनकी इस सफलता को देखने के लिए पासीघाट से तीन घंटे की यात्रा करके असम के सिनेमा हॉल तक पहुंचेंगे।

साथी फिल्मी कलाकारों में टिप्पणी करते हुए चुम दरंग ने कहा कि फिल्म के लीड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, दोनों ही जमीन से जुड़े कलाकार हैं और कड़ी मेहनत करने में भरोसा रखते हैं।

चुम ने कहा कि दोनों कलाकार काफी अनुभवी हैं और शानदार स्वभाव के हैं, जिसके कारण उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी कुछ सीखने को मिला।

Web Title: Chum Darang of North East gave Bollywood with the film 'Badhaai Do', know about the heroine of Arunachal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे