क्या मीका सिंह इस एक्ट्रेस के साथ फरमा रहे हैं इश्क!, अभिनेत्री ने Photos शेयर कर कहा- Quarantine Love

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 11, 2020 12:48 PM2020-04-11T12:48:54+5:302020-04-11T12:48:54+5:30

पिछले कुछ दिनों से टीवी एक्ट्रेस Chahatt Khanna बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर Mika Singh के साथ Quarantine Love हैशटैग कर तस्वीरें शेयर करने के लिए खबरों में हैं।

chahatt khanna shares pic with mika singh | क्या मीका सिंह इस एक्ट्रेस के साथ फरमा रहे हैं इश्क!, अभिनेत्री ने Photos शेयर कर कहा- Quarantine Love

फाइल फोटो

Highlightsबॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को किसी भी पहचान की जरुरत नहीं है मीका इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को किसी भी पहचान की जरुरत नहीं है। मीका इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल मीका और छोटे पर्दे की एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ की फोटो धमाल मचा रही हैं। चाहत के द्वारा मीका के साथ की फोटो सामने आने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं।

मीका और चाहत के अफेयर की खबरें उस वक्त उड़ी जब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कीं। चाहत ने एक-दो तस्वीरें शेयर कीं और कहा था, उन्हें खुशी है कि दोनों ने इस लॉकडाउन में एक-दूसरे को जाना है। इन फोटोज के सामने आने के बाद तरह तरह की बातें होने लगी हैं।

फोटो को देखकर फैंस को लग रहा है कि दोनों इन दिनों इश्क में हैं। हालांकि इस पर किसी भी तरह की आधिकारिक मुहर नहीं लगी है। लेकिन सामने आईं फोटोज बहुत कुछ बयां कर रही हैं।


कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए चाहत को मीका के साथ ट्विनिंग करते देखा गया। दोनों ने ब्लैक आउटफिट्स पहने थे। चाहत खन्ना ने इसे कैप्शन दिया, 'ट्विनिंग विद @mikasingh #quarantinelove #love #chahattkhanna।' वैसे # लव का इस्तेमाल करना उनके फैंस के लिए काफी था। 

अब आपको पूरी सच्चाई बताते  हैं दरअसल मीका और चाहत एक गाने की शूटिंग कर रहे हैं।  गीत का टाइटल हैं Quarantine Love। बॉलीवुड स्पाय से बात करते हुए, चाहत खन्ना ने खुलासा किया, चूंकि दोनों सेलेब्स अगले पड़ोसी हैं तो उन्होंने ट्रैक इंडोर्स के लिए शूटिंग करने का फैसला किया। 

Web Title: chahatt khanna shares pic with mika singh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे