लाइव न्यूज़ :

Box Office Collection: 'हिचकी' ने 4 दिन में की जबरदस्त कमाई, इन फिल्मों से निकली आगे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 28, 2018 3:21 PM

रानी की फिल्म हिचकी 23 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म ने आते ही धमाल मचा दिया है। मर्दानी के बाद अब हिचकी पहले ही दिन से फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं।

Open in App

मुंबई(28 मार्च): रानी मुखर्जी ने एक बार फिर से पर्दे पर अपनी दमदार वापसी की है। रानी की फिल्म हिचकी 23 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म ने आते ही धमाल मचा दिया है। मर्दानी के बाद अब हिचकी पहले ही दिन से फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं।

20 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने पहले 4 दिनों में यह 17.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बताया जा रहा है कि फिल्म की यह बॉक्स ऑफिस कमाई इसका मुनाफा है।फिल्म में रानी मुर्खजी लीड रोल मे हैं उनके अलावा और भी दरदार सितारा फिल्म के अंदर नहीं है।  फिल्म की बेहतरीन कहानी और अभिनय के कारण पहले ही दिन इसको फैंस से जमकर प्यार मिला है।

अगर फिल्म के द्वारा 4 दिनों के आंकड़ों द्वारा बनाये गए रिकॉर्ड की बात की जाए तो इसने अब तक इस साल रिलीज हुई 6 फिल्मों के लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर लिया है। इन 6 फिल्मों में ‘अय्यारी’, ‘1921’, ‘मुक्काबाज’, ‘कालाकांडी’, ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’, ‘दिल जंगली’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

‘रेड’ और  ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’पर इसका अभी कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है। रेड ने अब तक  84.36 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं, छोटे बजट में बनी फिल्म  ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने अब तक करीब103 करोड़ कमा लिए हैं।

टॅग्स :हिचकीबॉक्सबॉलीवुड
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीBox Office Collection Day 2: 'मडगांव एक्सप्रेस' के सामने फीकी पड़ी 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीSwatantrya Veer Savarkar VS Madgaon Express Box Office Collection Day 1: कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म ने की अच्छी शुरुआत, रणदीप हुड्डा की 'सवारक' से कांटे की टक्कर

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office Day 13: अजय देवगन की 'शैतान' पड़ी सुस्त, बॉक्स ऑफिस से आए चौंकाने वाले आंकड़े

बॉलीवुड चुस्कीYodha Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, कमाए बस इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office: 100 करोड़ के पार पहुंची 'शैतान', अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी हिट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"