लाइव न्यूज़ :

PadMan Box Office collection Day 5: पद्मावत से कमाई मामले में बहुत पीछे है पैडमैन, अब तक कमाए इतने करोड़

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: February 15, 2018 12:11 PM

आर बाल्की द्वारा निर्देशित 'पैडमैन' दुनिया भर के 3350 स्क्रीन पर नौ फरवरी को रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।

Open in App

मुबंई, (15 फरवरी) अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर फिल्म फिल्म 'पैडमैन' का जादू बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। लेकिन फिल्म 'पद्मावत' की तुलना में काफी पीछे है। इस फिल्म ने अपने रिलीज के पाचवें दिन में 52 करोड़ रुपए कमाए हैं। वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म की कमाई अच्छी हो रही है।   

  

आपको बता दें कि इस फिल्म को बनाने में डायरेक्टर आर बाल्की ने 70 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। जिसमें से 55 करोड़ रुपए में प्रोड्क्शन का खर्च और अक्षय कुमार की फीस शमिल है। 15 करोड़ प्रिंट्स और विज्ञापन में खर्च किए गए हैं। डायरेक्टर आर बाल्की की ये फिल्म तमिलानडू के रियल पैडमैन अरुणाचलम मुरुगनाथम की जीवन पर आधरित है। अक्षय कुमार ने अरुणाचलम का रोल निभा उनकी लाइफ की स्ट्रगल और स्ट्रगल के बाद की अचीवमेंट्स को दिखाया है।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' जो कि 25 जनवरी को रिलीज हुई थी, उसका जादू अब भी बरकरार है। अगर हम अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' की तुलना दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' से करें तो कमाई में 'पैडमैन' बहुत ही पीछे है। दीपिका, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म ने अपने रिलीज के पांचवें दिन 124 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी थी।

टॅग्स :पैडमैनअक्षय कुमारराधिका आप्टेबॉक्स
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPadMan Box Office collection: पैडमैन का जादू बरकरार, जाने वीकेंड की कमाई

बॉलीवुड चुस्कीPadMan Box Office collection: रिलीज के साथ ही छा गई अक्षय कुमार की 'पैडमैन', जानें पहले दिन की कमाई

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील