PadMan Box Office collection: पैडमैन का जादू बरकरार, जाने वीकेंड की कमाई

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: February 12, 2018 01:33 PM2018-02-12T13:33:53+5:302018-02-12T14:43:15+5:30

दुनिया भर की 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ये फिल्म रिलीज वाले दिन से ही अच्छी कमाई कर रही है।

Padman collection soars, see the collections in weekend | PadMan Box Office collection: पैडमैन का जादू बरकरार, जाने वीकेंड की कमाई

PadMan Box Office collection: पैडमैन का जादू बरकरार, जाने वीकेंड की कमाई

मुंबई, 12 फरवरी। अक्षय कुमार फिल्म 'पैडमैन' 9 फरवरी को दुनिया भर के 3350 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। फिल्म अपने पहले दिन से ही अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म 'पैडमैन' का पहला वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है। मशहूर ट्रेड एनालिस्ट ट्रेड तरन आदर्श ने ट्वीट करके बताया है कि फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में देश भर में लगभग 40 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। सिर्फ रविवार को फिल्म की कमाई 16 करोड़ रुपए रही है।  


बता दें, फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़ जबकि शनिवार को 13.68 करोड़ रु. कमाए थे। फिल्म 'पैडमैन' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 57.20 करोड़ रुपए रहा है। 'पैडमैन' की कहानी तमिलनाडू के अरुणाचलम मुरुगनथम के जीवन पर आधारित है। अरुणाचलम ने महिलाओं के पीरिएड्स की मुश्किल को हल करने के लिए पैड बनाने वाली सस्ती मशीन का अविष्कार किया है। 

फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की हैं, जिन्होंने 'की एंड का' और 'पा' जैसी फिल्में बनाई है। फिल्म में अक्षय कुमार की अपोजिट राधिका आप्टे हैं। अक्षय और राधिका की साथ में ये पहली  फिल्म है। इसके अलावा फिल्म में आपको सोनम कपूर भी दिखेंगी। इस फिल्म की कुल लगात 60 करोड़ रुपए हैं जो कि पिछले तीनों दिनों की कमाई से निकली चुकी है। दर्शकों के साथ-साथ इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी पसंद किया है।

Web Title: Padman collection soars, see the collections in weekend

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे