बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते कार्तिक और सुशांत की होगी भिड़ंत, रिलीज से पहले जान लें दोनों फिल्मों के बारे में सब कुछ यहां

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 27, 2019 11:38 AM2019-02-27T11:38:30+5:302019-02-27T11:38:30+5:30

1 मार्च बॉलीवुड के लिए बेहद खास है। दो बड़ी सोन चिड़िया और लुका छुपी फिल्में सिनेमाघरों में इस दिन दस्तक देंगी।

box office clash between son chiriya and luka chuppi | बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते कार्तिक और सुशांत की होगी भिड़ंत, रिलीज से पहले जान लें दोनों फिल्मों के बारे में सब कुछ यहां

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते कार्तिक और सुशांत की होगी भिड़ंत, रिलीज से पहले जान लें दोनों फिल्मों के बारे में सब कुछ यहां

  1 मार्च बॉलीवुड के लिए बेहद खास है। दो बड़ी सोन चिड़िया और लुका छुपी फिल्में सिनेमाघरों में इस दिन दस्तक देंगी।  कार्तक आर्यन और  सुशांत सिंह राजपूत भी इसी के साथ एक दूसरे के आमने सामने होंगे।  जहां कार्तिक रोमांक, कॉमेडी फिल्म लेकर फैंस के सामने आएंगे तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत डकैतों की जिंदगी पर आधारित फिल्म लेकर सिनेमाघर पहुंचने वाले हैं। लेकिन अब फिल्म के रिलीज से पहले आप दोनों के बारे में सब कुछ जान लें जो थिएटर में ले जाने पर मजबूर करेगी।


लुका छुपी

कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की एक्टिंग से सजी इस फिल्म को डायरेक्ट किया है लक्ष्मण उतेकर ने, जो इस फिल्म के साथ अपने निर्देशन के करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को  देखकर साफ हो गया है कि फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है जो बिना शादी के ही साथ रहते हैं । फिल्म में गुड्डु (कार्तिक आर्यन) रश्मि (कृति सेनॉन) को शादी के लिए प्रपोज करता है,  लेकिन रश्मि शादी से पहले एक दूसरे को जानने के लिए उसे लिव इन में रहने के लिए फोर्स करती है और दोनों रहे भी लगते हैं।

इसके बाद आगे क्या होता है, इसे जानने के लिए आपको थियेटर की ओर रुख कऱना होगा।  फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन के अलावा अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और ’भेजा फ्राई’ फेम विनय पाठक जैसे स्टार्स हैं। फिल्म एक रोमांटिक, कॉमेडी है जो फैंस को पसंद आ सकती है।

सोन चिड़िया

सुशांत सिंह राजपूत के अलावा फिल्म में लीड स्टार हैं भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार फिल्म में बंदूर के दम पर फैंस को अपनी तरफ इस बार खींच रहे हैं। फिल्म को डायरेक्ट किया है अभिषेक चौबे ने। ऐसे तो बॉलीवुड में डकैतों पर कई फिल्में बन चुकी हैं लेकिन फिर भी ये फिल्म फैंस के लिए फिर से पुराने तड़क को नए रूप में पेश कर रही है।  ये फिल्म आपको ‘पान सिंह तोमर’ और ’ बैंडिट क्वीन’ जैसी फिल्मों की याद दिलाने वाली है।

फिल्म की कहानी इमरजेंसी के दौरान डकैतों के संघर्स पर आधारित है फिल्म में दिग्गज कलाकार मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी जैसे स्टार्स हैं। ये फिल्म इतने मझे हुए कलाकारों से सजी है तो जायज सी बात है कि फैंस को थिएटर में सीटी बजाने पर मजबूर तब तो जरूर करेगी तब सुशांत और भूमि जैसे कलाकार मां बहन की गाली देते आपको नजर आएंगे।

Web Title: box office clash between son chiriya and luka chuppi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे