गोविंदा की बेटी टीना ने किया डेब्यू तो दिशा पाटनी ने लॉन्च किया यू-ट्यूब चैनल, सिनेमा जगत की 5 बड़ी खबरें

By मेघना वर्मा | Published: September 14, 2019 07:16 PM2019-09-14T19:16:40+5:302019-09-14T19:16:40+5:30

'मिशन मंगल' की सफलता एन्ज्वॉय कर रहीं एक्ट्रेस विद्या बालन के प्रेग्नेंट होने की चर्चाएं कुछ दिनों से बॉलीवुड गलियारे में चल रहे हैं।

Bollywood Top 5 : todays top 5 news from bollywood, Sonkshi Sinha, Disha Patani, Vidya Balan | गोविंदा की बेटी टीना ने किया डेब्यू तो दिशा पाटनी ने लॉन्च किया यू-ट्यूब चैनल, सिनेमा जगत की 5 बड़ी खबरें

गोविंदा की बेटी टीना ने किया डेब्यू तो दिशा पाटनी ने लॉन्च किया यू-ट्यूब चैनल, सिनेमा जगत की 5 बड़ी खबरें

सोशल मीडिया के जमाने में सितारों के अपडेट हमें उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल से मिल जाती है। वहीं आज यानी 14 सितंबर पर बॉलीवुड में क्या रहा खास, कौन सा स्टार कहां हुआ स्पॉट सारी खबरों के साथ पढ़े बॉलीवुड टॉप 5।

सोनाक्षी ने बॉलीवुड में पूरे किए 9 साल

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में आज नौ साल पूरे कर लिए हैं. लेकिन एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं चला, वक्त कैसे बीत गया. बता दें सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. सलमान खान के अपोजिट उन्हें खूब पसंद किया गया था। सोना ने अपने इस सफर के एक्सपीरियंस को इंस्टा पर शेयर किया है। 

दिशा पाटनी ने लॉन्च किया यू-ट्यूब चैनल

आलिया भट्ट के बाद अब दिशा पाटनी ने भी अपना यू ट्यूब चैनल शुरु कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी। दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में दिशा ने बताया कि उनके यू ट्यूब चैनल पर फैंस उनसे कनेक्ट हो सकते हैं। अपने पहले वीडियो में दिशा एक फैशन वीक में रैंप वॉक को लेकर अपने एक्सपीरियंस को शेयर कर रही हैं। 

गोविंदा की बेटी ने किया डेब्यू

अनन्या पांडे और करण देओल के बाद अब गोविंदा की बेटी टीना ने भी अपना डेब्यू कर लिया है। सिंगर गजेन्द्र वर्मा के नए म्यूजिक एलबम में टीना दिखाई दी हैं। साल 1970 में आई फिल्म हीर रांझा के गाने मिलो ना तुम तो हम घबराए के रीमेक्स वर्जन में लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। 

व्हीलचेयर पर इंडिया लौटे इरफान खान

अपनी फिल्मों से लोगों को गुदगुदाने वाले इरफान खान एक बार फिर चर्चा में हैं। फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग करके जब लंदन से लौटे तो मुंबई एयरपोर्ट पर अपना मुंह छिपाते हुए स्पॉट किये गए। इरफान इस दौरान व्हीलचेयर पर नजर आए। एक्टर बार-बार अपना मुंह छिपाने की कोशिश कर रहे थे। इरफान खान का यूं व्हीलचेयर पर वापिस आना उनके फैंस को निराश करने वाला है। बीत साल अपने एक ट्वीट से इरफान ने फैंस को बताया था कि उन्हें रेयर बीमारी है। जिसके इलाज के लिए वह सालभर लंदन में रहे। 

फिर उड़ी विद्या बालन के प्रेगन्नेंट होने की खबर

'मिशन मंगल' की सफलता एन्ज्वॉय कर रहीं एक्ट्रेस विद्या बालन के प्रेग्नेंट होने की चर्चाएं कुछ दिनों से बॉलीवुड गलियारे में चल रहे हैं. विद्या ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर संग शादी रचाई. दोनों अपनी जिंदगी में खुश तो बहुत हैं, लेकिन उन्होंने अब तक कोई खुशखबरी नहीं सुनाई है. ऐसे में विद्या की प्रेग्नेंसी की खबर अक्सर लोगों का ध्यान खींच लेती है। एक बार फिर विद्या के प्रेग्नेंट होने की अफवाह सामने आ रही है। अब इस बात में कितनी सच्चाई ये तो समय आने पर ही पता चलेगा। 

Web Title: Bollywood Top 5 : todays top 5 news from bollywood, Sonkshi Sinha, Disha Patani, Vidya Balan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे