गोविंदा की बेटी ने किया शानदार डेब्यू, इस गाने में बेहद हॉट अंदाज में दिखीं टीना

By मेघना वर्मा | Published: September 14, 2019 01:05 PM2019-09-14T13:05:22+5:302019-09-14T13:05:22+5:30

टीना के इस गाने को अभी तक यू-ट्यूब पर 8 मिलियन लोगों ने देख लिया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही टीना अपने इस गाने के प्रमोशन के लिए टिक टॉक पर डेब्यू भी कर लिया है। अब देखना होगा टीना का ये जादू फैंस को कितना पसंद आता है।

govinda daughter tina ahuja new music video milo na tum toh hum ghabraye with gajendra verma | गोविंदा की बेटी ने किया शानदार डेब्यू, इस गाने में बेहद हॉट अंदाज में दिखीं टीना

गोविंदा की बेटी ने किया शानदार डेब्यू, इस गाने में बेहद हॉट अंदाज में दिखीं टीना

Highlightsगोविंदा की बेटी टीना ने सिंगर गजेन्द्र वर्मा के साथ डेब्यू किया है।'हीर रांझा' के गाने के रीमेक्स वर्जन में टीना नजर आई हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा उनके बच्चों पर आज कल मीडिया का कैमरा ऑन रहता है। स्टार किड्स के आज गजब की फैन फॉलोइंग होती हैं। वहीं कोई स्टार किड बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है तो कोई डेब्यू कर चुका है। इसी लिस्ट में अब अगला नाम है सुपरस्टार गोविंदा की बेटी टीना का। टीना ने एक सॉन्ग एलबम से अपना डेब्यू किया है। 

बता दें सिंगर गजेंद्र वर्मा के साथ टीना ने गाना मिलो ना तुम तो हम घबराए से डेब्यू किया है। बता दें ये गाना साल 1970 में आई फिल्म हीर रांझा का गाना है। जिसका रीमेक्स बनाया गया है। इस वर्जन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने में टीना बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं। 

गाने में ना सिर्फ टीना ने अपने ग्लैमर का जलवा दिखाया है बल्कि अपनी डांसिंग स्किल्स भी दिखाई है। 3 मिनट 44 सेकेंड के इस गाने में गजेन्द्र के साथ उनकी केमेस्ट्री को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गाने के कमेंट सेकश्न में कई फैंस ने उनको बॉलीवुड में डेब्यू करने की सलाह दे डाली है। 

टीना के इस गाने को अभी तक यू-ट्यूब पर 8 मिलियन लोगों ने देख लिया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही टीना अपने इस गाने के प्रमोशन के लिए टिक टॉक पर डेब्यू भी कर लिया है। अब देखना होगा टीना का ये जादू फैंस को कितना पसंद आता है। हलांकि अभी तक इस बात कोई जानकारी नहीं है कि टीना अब किस नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं।

Web Title: govinda daughter tina ahuja new music video milo na tum toh hum ghabraye with gajendra verma

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे