जल्द मां बनने वाली हैं विद्या बालन, सोशल मीडिया पर फिर उड़ी अफवाह!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 14, 2019 08:24 AM2019-09-14T08:24:40+5:302019-09-14T08:24:40+5:30

अपनी एक्टिंग से सभी के अपनी तरफ खींचने वाली विद्या बालन को लेकर एक अफवाह आए दिन उड़ती रहती है कि एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं।

Vidya Balan is going to be a mother soon | जल्द मां बनने वाली हैं विद्या बालन, सोशल मीडिया पर फिर उड़ी अफवाह!

जल्द मां बनने वाली हैं विद्या बालन, सोशल मीडिया पर फिर उड़ी अफवाह!

Highlightsविद्या ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर संग शादी रचाई. दोनों अपनी जिंदगी में खुश तो बहुत हैं ऐसे में विद्या की प्रेग्नेंसी की खबरों ने सबका ध्यान खींच लिया है

इन दिनों अपनी फिल्म 'मिशन मंगल' की सफलता एन्ज्वॉय कर रहीं एक्ट्रेस विद्या बालन के प्रेग्नेंट होने की चर्चाएं कुछ दिनों से बॉलीवुड गलियारे में चल रहे हैं. विद्या ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर संग शादी रचाई. दोनों अपनी जिंदगी में खुश तो बहुत हैं, लेकिन उन्होंने अब तक कोई खुशखबरी नहीं सुनाई है.

ऐसे में विद्या की प्रेग्नेंसी की खबरों ने सबका ध्यान खींच लिया है. हाल में विद्या को ब्लैक कलर के आउटफिट में स्पॉट किया गया था. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अपने आउटफिट के साथ उन्होंने डेनिम जैकेट को टीमअप किया है. इसी वीडियो को देख कर लोग उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं.

एक फैन ने लिखा, ''क्या विद्या प्रेग्नेंट हैं?'' दूसरे ने लिखा, ''बेबी कपूर के लिए अब इंतजार नहीं कर सकते हैं.'' खैर, विद्या प्रेग्नेंट हैं या नहीं ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा. वैसे, यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के की खबर फैली हो.

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी की भी ऐसी ही खबरें आई थीं, जो झूठी साबित हुई.

Web Title: Vidya Balan is going to be a mother soon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे