Bollywood Taja Khabar: आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती हैं CBI, एक्टर की मौत पर हो रहे कई खुलासे, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: August 24, 2020 10:40 AM2020-08-24T10:40:08+5:302020-08-24T10:40:08+5:30

सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह व्यक्तियों के खिलाफ अपने बेटे को आत्महत्या के लिये बाध्य करने सहित कई गंभीर आरोपों में शिकायत दर्ज कराई थी। 

Bollywood Taja Khabar sushant death case rhea kangana ranaut latest news | Bollywood Taja Khabar: आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती हैं CBI, एक्टर की मौत पर हो रहे कई खुलासे, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlightsअधिकारी ने कहा कि रविवार सुबह सांताक्रूज के कलीना इलाके में स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह में पिठानी, नीरज और सावंत अलग-अलग पहुंचे। सीबीआई भी अपनी जांच तेजी के साथ कर रही है। रविवार को सीबीआई ने सुशांत के कुक से काफी देर तक पूछताछ की। सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की एक कामन फ्रेंड ने इन दोनों को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से अधिक हो चुका है। ऐसे में अब सीबीआई ने इस मामले की जांच तेज कर दी है। इसी क्रम में सीबीआई की एक टीम मुंबई में सुशांत मामले से जुड़े हर पहलू को अच्छे से जांच रही है। वहीं, बताया जा रहा है कि सीबीआई रिया को समन भेज पूछताछ के लिए बुला सकती है।  सोमवार को सीबीआई सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। 

बता दें, रिया इस मामले में मुख्य आरोपी हैं। सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह व्यक्तियों के खिलाफ अपने बेटे को आत्महत्या के लिये बाध्य करने सहित कई गंभीर आरोपों में शिकायत दर्ज कराई थी। 

सुशांत मौत मामला: क्या सुशांत सिंह राजपूत के कमरे में आत्महत्या संभव थी? CBI ने दोस्त और घरेलू सहायकों से की पूछताछ

सीबीआई अधिकारियों ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रसोईया नीरज सिंह तथा घरेलू सहायक दीपेश सावंत से डीआरडीओ अतिथि गृह में अभिनेता की मौत के सिलसिले में पूछताछ की। एक अधिकारी ने बताया कि जांच दल के अधिकारी बाद में इन लोगों के साथ बांद्रा में अभिनेता के फ्लैट पर भी गए। अधिकारी ने कहा कि रविवार सुबह सांताक्रूज के कलीना इलाके में स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह में पिठानी, नीरज और सावंत अलग-अलग पहुंचे। 

केंद्रीय जांच दल के अधिकारी यहीं ठहरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि 14 जून को जब राजपूत (34) अपने कमरे में फंदे से झूलते पाए गए थे तब वे घर में मौजूद थे। इन तीनों से सीबीआई अधिकारियों ने करीब पांच घंटे तक पूछताछ की और बाद में करीब पौने तीन बजे वह इन लोगों को अपने साथ लेकर उपनगरीय बांद्रा के मों ब्लां अपार्टमेंट स्थित दिवंगत अभिनेता के घर गए। 

कुक का खुलासा: अचानक बंद हो जाती थीं सुशांत सिंह राजपूत के घर की लाइट्स, सुनाई देती थीं अजीब-अजीब आवाजें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से परिवार वालों के साथ-साथ फैंस भी बेहद दुखी हुए हैं। सुशांत सिंह मौत के मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। ऐसे में सभी को इस केस में जल्द से जल्द न्याय मिलने की उम्मीद है। सीबीआई भी अपनी जांच तेजी के साथ कर रही है। रविवार को सीबीआई ने सुशांत के कुक से काफी देर तक पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान कई नई बातें निकलकर सामने आईं। 

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत के कुक नीरज सिंह ने बताया है कि सुशांत के पुराने घर में अपने आप ड्रम बजना, लिफ्ट का ऊपर नीचे आना और कमरे की लाइट अचानक बंद हो जाना जैसी तमाम घटनाएं होती थीं। नीरज ने बताया कि जब सुशांत सर पाली बाजार में कैप्री हाइट्स बिल्डिंग में रहते थे, उस वक्त मैंने उनके साथ काम करना शुरू किया था।

दोस्त का दावा: सुशांत के दिमाग में भूत-प्रेतों का डर भरा करती थीं रिया चक्रवर्ती, फिर एक्ट्रेस के पापा लाते थे दवाइयां

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। सुशांत के फैंस के साथ तमाम सेलेब्स दिवंगत अभिनेता के परिवार वाले भी सुशांत के लिए लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं। शनिवार को सुशांत के कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी और दोस्‍त दीपेश सावंत के अपार्टमेंट सीबीआई की टीम पहुंची। इन तीनों से सीबीआई ने काफी देर तक पूछताछ की।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की एक कामन फ्रेंड ने इन दोनों को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक यह दोस्त दोनों के काफी करीब थीं। दोस्त के मुताबिक रिया न सिर्फ सुशांत के पैसों का कंट्रोल करती थी बल्कि वह उसके दिमाग को भी अपने वश में कर चुकी थीं। इसके अलावा वह शॉपिंग पर भी सुशांत के काफी पैसे खर्च करती थीं। 

आमिर खान को लेकर फेक वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हुईं कंगना रनौत, स्वरा भास्कर बोलीं- थक जा बहन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती रही हैं। कंगना रनौत का नाम इंडस्ट्री के उन एक्ट्रेसेस में लिया जाता है जो अपने विचार खुलकर लोगों के सामने पेश करती है। कंगना की गिनती आज बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेस में की जाती है। लेकिन उनके लिए यहां तक का सफर तय करना कतई आसान नहीं रहा था। कंगना कई मौकों पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से अपनी दिल की बात करती रही हैं। 

हाल ही में कंगना से एक बड़ी गलती हो गई, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, कंगना रनौत ने आमिर खान से जुड़ा एक फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। उस वीडियो के जरिए उन्होंने आमिर खान को कट्टरपंथी बता दिया था। कंगना की इस हरकत से फैंस गुस्से में नजर आए और वह लगातार बॉलीवुड की क्वीन को ट्रोल करने लगे। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar sushant death case rhea kangana ranaut latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे