लाइव न्यूज़ :

Bollywood Taja Khabar: इलाज के लिए अमेरिका रवाना संजय दत्त, रिया चक्रवर्ती ने किया था आमिर खान को फोन, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: August 12, 2020 10:10 AM

संजू बाबा को कैंसर होने के बारे में जानकारी मिलते ही उन्हें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान जैसे सितारों ने फोन भी किया।

Open in App
ठळक मुद्देसुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लगातार कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में विसरा रिपोर्ट पहले ही आ चुकी है। जय दत्त के साथ दौड़ और खूबसूरत जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भी संजू बाबा के लिए प्रार्थना कर रही हैं।भूमि पेडनेकर को अपने कपड़ों को रिपीट करना अच्छा लगता है।

अभिनेता संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर है। कैंसर स्टेज 3 पर है। इलाज के लिए संजय तुरंत अमेरिका रवाना हो गए हैं। बताया जाता है कि हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने के दौरान हुई जांच में उन्हें कैंसर होने की पुष्टि हुई है। बाबा को कैंसर होने के बारे में जानकारी मिलते ही उन्हें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान जैसे सितारों ने फोन भी किया। 

संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त भी फोन नहीं उठा रही हैं। लेकिन, फिलहाल उनकी किसी से बात नहीं हो सकी है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता और उनके दोनों बच्चे फिलहाल दुबई में हैं। उनके घर पहुंचे करीबी दोस्त ने बताया, ''संजय दत्त आशान्वित हैं कि कैंसर ठीक हो सकता है। इस स्टेज पर कैंसर ठीक हो सकता है। उन्हें तत्काल इलाज की जरूरत है।'' 

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से बड़ा खुलासा: आमिर खान को किया था फोन, कई बॉलीवुड सेलेब्स से होती थी बातें

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लगातार कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। ईडी से पूछताछ के दौरान रिया से संबंधित कई बातों की जानकारी मिली। वहीं ईडी ने रिया और उनके परिवार का फोन जब्त कर मामले की जांच कर रही है। इस बीच रिया के कॉल डिटेल्स के सामने आने से कई और नई बातों की जानकारी मिली है। 

कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि रिया, सुपरस्टार आमिर खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह और स्वर्गीय सरोज खान जैसी कई हस्तियों के संपर्क में थीं। सूत्रों की मानें तो आमिर खान को रिया ने एक बार कॉल किया था, जिसके बाद आमिर ने उन्हें तीन मैसेज भेजे थे। वहीं रिया ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को 30 कॉल की थी, जबकि उन्हें उनकी ओर से 14 बार कॉल प्राप्त हुई थी।

सुशांत सिंह राजपूत को नहीं दी गई थी कोई जहरीली चीज, फोरेंसिक रिपोर्ट में कई और बातें आई सामने

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में विसरा रिपोर्ट पहले ही आ चुकी है। अब फोरेंसिक लैब से टॉक्सिकोलॉजी, लीजिचर मार्क, नेल सैंपलिंग, स्टमक वॉश की रिपोर्ट भी आ गई है। इस रिपोर्ट में किसी भी तरह का कोई फाउल प्ले नहीं पाया गया है। मुंबई पुलिस ने जो रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में सौपी है, उसमें इन तमाम रिपोर्ट्स को फोरेंसिक रिपोर्ट्स के साथ जोड़कर दिया गया है। 

स्टमक वॉश रिपोर्ट में यह बात साफ हुई है कि सुशांत को कोई न तो जहरीली चीज दी गई थी और न ही उन्होंने कोई जहरीली चीज ली थी। नेल सैंपलिंग रिपोर्ट बताती है कि मौत के वक्त किसी भी तरह का कोई संघर्ष नहीं हुआ था। आत्महत्या के बाद मुंह से निकला झाग उनके कपड़ों पर गिर गया था, जो सूखने के बाद सफेद रंग के दाग की तरह नजर आ रहा था। लिजिचर रिपोर्ट बताती है कि सुशांत के साथ कोई हाथापाई भी नहीं हुई थी।

कैंसर से लड़ाई लड़ रहे संजय दत्त को उर्मिला मातोंडकर ने बताया फाइटर, फैंस भी 'बाबा' के लिए कर रहे दुआ

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर के स्टेज 3 से गुजर रहे हैं। इस बात की जानकारी सामने आने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। वहीं संजय दत्त के साथ दौड़ और खूबसूरत जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भी संजू बाबा के लिए प्रार्थना कर रही हैं। उर्मिला मातोंडकर को भरोसा है कि संजय दत्त ठीक होकर जल्द वापसी करेंगे। 

उर्मिला मातोंडकर ने संजय दत्त को फाइटर बताते हुए सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उनकी और संजय दत्त की फिल्म दौड़ की है। तस्वीर को शेयर करते हुए उर्मिला मातोंडकर ने लिखा- 'संजय दत्त के बारे में सुनकर हैरान हूं, उन्हें लंग कैंसर होने की खबर मिली। लेकिन वह एक फाइटर हैं, उन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है और वह इस कठिन दौर को खत्म कर देंगे। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।" 

एक ही कपड़े को कई बार बदलकर पहनती हैं भूमि पेडनेकर, जानें इसके पीछे की दिलचस्प वजह

यूं तो फिल्मी अभिनेत्रियां हर बार अलग-अलग कपड़ों में नजर आती हैं। अपनी ड्रेसेज रिपीट न हो इसका वे पूरा ख्याल रखती हैं। लेकिन भूमि पेडनेकर को अपने कपड़ों को रिपीट करना अच्छा लगता है। यही नहीं, वह अपने वॉर्डरोब को अपनी बहन समीक्षा के साथ भी शेयर करती हैं। भूमि पेडनेकर ने ऐसा करने के पीछे की वजह को भी फैंस के साथ शेयर किया। 

भूमि ने कहा, ''कपड़ों को रिपीट करने में मैं यकीन रखती हूं। मैं हमेशा इन्हें रिपीट करती हूं। एक अभिनेत्री के तौर पर आपको हमेशा बदल-बदलकर अलग-अलग तरह के आउटफिट्स पहनने की सलाह दी जाती है, लेकिन सच कहूं तो मुझ पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैंने ऐसे कई सारे बिजनेस देखे हैं जहां लोग कपड़ों को किराए पर लेते हैं। मुझे यह आइडिया काफी पसंद आया। यह शानदार है।'' 

टॅग्स :संजय दत्तसुशांत सिंह राजपूतउर्मिला मार्तोडकररिया चक्रवर्तीबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअब अदा शर्मा का घर है सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट, चार साल पहले अभिनेता की यही हुई थी मृत्यु

बॉलीवुड चुस्कीBorder 2: सनी देओल ने की बॉर्डर 2 की घोषणा, 27 साल बाद फौजी के रूप में करेंगे वापसी, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीसोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी का ऑडियो इनवाइट लीक, 23 जून को शादी कंफर्म; इस होटल में होगी ग्रैंड पार्टी

फैक्ट चेकFact Check: क्या कंगना रनौत के गाल पर पड़े थप्पड़ के निशान, जानिए वायरल फोटो का सच

बॉलीवुड चुस्कीMirzapur 3 Release Date: 'घायल शेर लौट आया है..', 5 जुलाई को मिर्जापुर 3 उड़ाएगी गर्दा, यहां देखें ट्रेलर

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSingham Again: फैंस को करना पड़ेगा इंतजार, अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट में बदलाव...

बॉलीवुड चुस्कीStree 2: दर्शकों को फिर डराने आ रही है 'स्त्री 2', फिल्म इस दिन होगी रिलीज...

बॉलीवुड चुस्की"गोलियों की आवाज से खुली नींद": अपने घर के बाहर फायरिंग पर सलमान खान ने पुलिस को दिया जवाब

बॉलीवुड चुस्कीसनी लियोन करने वाली थीं इंजीनियरिंग कॉलेज में डांस, केरल यूनिवर्सिटी ने वीसी ने इजाजत देने से किया इनकार: रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीKuwait Fire Incident: कुवैत में मारे गए भारतीयों पर कमल हसन ने जताया दुख, विदेश मंत्रालय से ही मदद की अपील