बॉलीवुड प्रोड्यूसर के पिता की लोगों की मदद, तो ट्वीट कर कहा- अधिक से अधिक सहायता करें...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 19, 2020 08:31 AM2020-03-19T08:31:20+5:302020-03-19T08:31:20+5:30

हाल ही में एक यूजर ने ट्वीट करके लिखा कि जोधपुर के एस.डी. एम अस्पताल में 40 कॉटेज बनवाएं जाएंगे। जिसके लिए @ManMundra (माहेश्वरी) भाईसाहब और उनके पिता जी श्री बद्री मूंदड़ा (माहेश्वरी) जी ने 4.4 करोड़ दान दिए।

Bollywood producer Manish Mundra's father helps people | बॉलीवुड प्रोड्यूसर के पिता की लोगों की मदद, तो ट्वीट कर कहा- अधिक से अधिक सहायता करें...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर के पिता की लोगों की मदद, तो ट्वीट कर कहा- अधिक से अधिक सहायता करें...

Highlightsऑस्कर के लिए नॉमिनेट फिल्म न्यूटन के निर्माता मनीष मुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैंमनीष अपनी बात भी सोशल मीडिया पर रखते नजर आते हैं


ऑस्कर के लिए नॉमिनेट फिल्म न्यूटन के निर्माता मनीष मुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। मनीष अपनी बात भी सोशल मीडिया पर रखते नजर आते हैं। मनीष लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं, इसका प्रूफ आए दिन देखने को मिल जाता है। हाल ही में मनीष ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

दरअसल हाल ही में एक यूजर ने ट्वीट करके लिखा कि जोधपुर के एस.डी. एम अस्पताल में 40 कॉटेज बनवाएं जाएंगे। जिसके लिए @ManMundra (माहेश्वरी) भाईसाहब और उनके पिता जी श्री बद्री मूंदड़ा (माहेश्वरी) जी ने 4.4 करोड़ दान दिए। Kudos Manish BhaisahabOk hand।

इस ट्वीट का  मनीष मुंद्रा ने भी जवाब दिया है। मनीष ने ट्वीट करके लिखा है कि जीवन सब देने वाला है। अधिक से अधिक सहायता करें। धन्यवाद भाई। मनीष का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर छा गया है। लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

दिल्ली दंगा पीड़ितों के लिए पैसे

 बता दें कि काफी समय से दंगा प्रभावित लोगों को सहायता पहुंचाने के लिए कैंपेन चलाया जा रहा है। इस कैंपेन को सपोर्ट करने के लिए मनीष ने 10 लाख रुपये की सहयोग राशि दी है। 

Web Title: Bollywood producer Manish Mundra's father helps people

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे