सोनम कपूर की शादी से लेकर शाहिद कपूर के दोबारा पिता बनने तक, पढ़ें पूरे हफ्ते की बड़ी खबरें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 21, 2018 03:40 PM2018-04-21T15:40:00+5:302018-04-21T15:40:00+5:30

बॉलीवुड के गलियारों में हर रोज कोई ना कोई ऐसी घटना घटित होती रहती है, जो सुर्खियों में बनीं रहती हैं। ऐसे में हर बार की तरह ये हफ्ता भी सिनेजगत के लिए खबरों से भरा रहा।

bollywood news bulletin weekend bollywood top news | सोनम कपूर की शादी से लेकर शाहिद कपूर के दोबारा पिता बनने तक, पढ़ें पूरे हफ्ते की बड़ी खबरें

सोनम कपूर की शादी से लेकर शाहिद कपूर के दोबारा पिता बनने तक, पढ़ें पूरे हफ्ते की बड़ी खबरें

बॉलीवुड के गलियारों में हर रोज कोई ना कोई ऐसी घटना घटित होती रहती है, जो सुर्खियों में बनीं रहती हैं। ऐसे में हर बार की तरह ये हफ्ता भी सिनेजगत के लिए खबरों से भरा रहा। सोनम कपूर की शादी से लेकर शाहिद कपूर के एक बार फिर से पिता बनने तक, इस हफ्ते कुछ खबरों ने जमकर सुर्खियां बंटोरी। आइए हम आपको इस पूरे हफ्ते की बड़ी खबरों से रुबरु करवाते हैं।

अगले माह है सोनम कपूर की शादी, पढ़ें- संगीत से लेकर रिसेप्शन तक की पूरी रिपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है। ऐसे में अब सोनम और आनंद आहूजा की शादी की तारीख से लेकर गेस्ट की लिस्ट तक हर चीजें तय हो गई हैं। दोनों की शादी 6 और 7 मई  को मुंबई के एक सब अर्बन होटल में होगी और इसके बाद द‍िल्‍ली में एक ग्रैंड र‍िसेप्‍शन द‍िया जाएगा।

श्रीदेवी के निधन के इतने दिनों बाद सतीश कौशिक ने मांगी उनसे माफी, जानिए क्या है मामला?

 इस साल दुनिया छोड़ी चुकी अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म 'रूप की रानी चोरों का राजा' को आज 25 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में आज श्रीदेवी को हर कोई याद कर रहा है।  फिल्म के जरिए सतीश कौशिक ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। 

काला हिरण मामला: जमानत पर रिहा सलमान खान को विदेश जाने की कोर्ट ने दी इजाजत

 काले हिरण का शिकार मामले में जोधपुर जिला न्यायालय ने फिल्म अभिनेता सलमान खान को दोषी करारते हुए 5 साल की कैद और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया था। 

करन जौहर की 'कलंक' में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त फिर दिखेंगे साथ, वरुण-आलिया भी हैं

निर्माता करन जौहर ने बुधवार को एक और नयी  फिल्म की घोषणा करी l बड़े सितारों से भरी फिल्म में एक फिर साथ आयेंगे धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित और संजय दत्त l करन जौहर ने अपनी पसंदीदा जोड़ी वरुण धवन और आलिया भट्ट को इस फिल्म में फिर से दोहराया है

मैडम तुसाद पहुंचे करण जौहर, म्यूजियम में पहुंचने वाले पहले फिल्ममेकर बने

 निर्माता निर्देशक करण जौहर के नाम एक कारनामा जुड़ गया है। दरअसल मैडम तुसाद की बॉलीवुड स्टार की लिस्ट में अब उनका नाम जुड़ गया है। करण जल्द ही इस  म्यूजियम की शान बनेंगे। इसके साथ की एक नया करनामा भी उनके नाम जुड़ गया है। 

शाहरुख खान पर लड़की ने लगाया आरोप-‘मेरी जिंदगी तबाह करके रख दी’, बताई पूरी दास्तान

अपनी फिल्‍मों में रोमांस का हर नया अवतार दिखाने वाले शाहरुख ने ही एक कपल की जिंदगी 'बर्बाद' कर दी है। हाल ही में एक लड़की ने शाहरुख खान को लेकर इंस्टाग्राम पर एक खुलासा किया है।

कठुआ रेप केस पर बिग बी के बोल- घटना पर घिन आती है, इस बारे में बात करना भी डरावना

  बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान के काफी समय से ब्रांड अंबेडसर हैं।  हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अमिताभ ने कठुआ और उन्नाव की घटनाओं पर अपनी बात पेश की है। वहीं, उनके जवाब से वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। 

पाकिस्तानी सिंगर मीशा के यौन शोषण आरोप को अली जफर ने किया खारिज, कहा- सच की जीत होगी

पाकिस्तान के एक्टर और सिंगर  अली जफर के ऊपर हाल ही में यौन शोषण के आरोप लगे हैं। जिनको उन्होंने पूरी तरह से खारिज कर दिया है। खुद पर लगे आरोपों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा है कि वो सोशल मीडिया पर किसी पर आरोप लगाने के बजाए कानून का सहारा लेंगे।

शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर दी दोबारा पिता बनने की खुशखबरी, वायरल हुई फोटो

अभिनेता शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत बेहतरीन कपल में से एक मानें जाते हैं। दोनों के बीच का प्यार और तालमेल फैंस को जमकर पसंद आता है। शाहिद एक बार फिर पिता बनने वाले हैं और इस खुशखबरी को उन्‍होंने बड़े ही क्‍यूट अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Web Title: bollywood news bulletin weekend bollywood top news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे