कठुआ रेप केस पर बिग बी के बोल- घटना पर घिन आती है, इस बारे में बात करना भी डरावना

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 19, 2018 04:28 PM2018-04-19T16:28:24+5:302018-04-19T16:28:24+5:30

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान के काफी समय से ब्रांड अंबेडसर हैं।

kathua case is terrible to even talk about it says amitabh bachchan | कठुआ रेप केस पर बिग बी के बोल- घटना पर घिन आती है, इस बारे में बात करना भी डरावना

कठुआ रेप केस पर बिग बी के बोल- घटना पर घिन आती है, इस बारे में बात करना भी डरावना

मुंबई, 19 अप्रैल:  बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान के काफी समय से ब्रांड अंबेडसर हैं। वह इस अभियान के जरिये लड़कियों की काफी मदद करते हैं। बिग बी अक्सर बेटियों के लिए कदम उठाते रहते हैं।

ऐसे में हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अमिताभ ने कठुआ और उन्नाव की घटनाओं पर अपनी बात पेश की है। वहीं, उनके जवाब से वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। 

अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' के प्रमोशन के लिए को-एक्टर ऋषि कपूर एक कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां उन्होंने ये बात पेश की है। इस पर बिग बी ने जवाब दिया कि इस बारे में बात करने में भी भयावह लगता है। अमिताभ ने कहा, ''इस मुद्दे पर बात करना भी घृणास्पद लगता है। इस मुद्दे को मत उठाइए। इस बारे में बात करने में भी भयावह महसूस होता है।


अमिताभ बच्चन ने कहा कि इस मामले पर बात करते समय वह बहुत घिनौना महसूस करते हैं। इसलिए इस बारे में उनसे बात न करें। आपको बता दें कि कठुआ में आठ साल की मासूम के साथ हुए गैंगरेप के मामले में अभिषेक बच्चन ने भी अफसोस जताया था। 

गौरबतल है कि हाल ही में कठुआ में एक बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या मामले से हर कोई सख्ते में है। इसको लेकर बॉलीवुजे के सितारों ने एक मार्च भी निकाला था और सोशल मीडिया के जरिए न्याय की मांग भी की है।
 

Web Title: kathua case is terrible to even talk about it says amitabh bachchan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे