इसने बॉलीवुड के सारे पाप धो दिए, द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री पर साधा निशाना

By अनिल शर्मा | Published: March 15, 2022 10:45 AM2022-03-15T10:45:04+5:302022-03-15T13:00:14+5:30

द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद कंगना रनौत ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने फिल्ममेकर्स को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि इसने बॉलीवुड के सारे पाप धो दिए हैं।

bollywood ke paap dho diye Kangana Ranaut watching the Kashmir files reaction video surface | इसने बॉलीवुड के सारे पाप धो दिए, द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री पर साधा निशाना

इसने बॉलीवुड के सारे पाप धो दिए, द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री पर साधा निशाना

Highlightsद कश्मीर फाइल्स विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी है कंगना रनौत ने द कश्मीर फाइल्स की टीम को बधाई दी हैकंगना रनौत ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स नेृ बॉलीवुड के सारे पाप धो दिए हैं

मुंबईः कश्मीरी पंडितों के विस्थापन पर बनीं फिल्म द कश्मीर फाइल्स की इन दिनों काफी चर्चा है। फिल्म को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन इसने सोशल मीडिया मंचों पर एक बहस छेड़ दी है। इस पर जमकर सियासत भी हो रही है तो वहीं इसके लिए बॉलीवुड को भी खूब कोसा जा रहा है। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना की प्रतिक्रिया का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने फिल्ममेकर्स को बधाई दी है। वहीं उन्होंने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के पाप धोने जैसी बात कही।

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशिन में बनी द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद कंगना ने कहा, "बहुत बहुत बधाई। इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के जितने भी पाप किए हैं, सारे धो दिए। इसने हॉलीवुड के भी पाप धो दिए हैं। इतनी अच्छी फिल्म बनाई है, काबिल-ए-तारिफ हैं।  इंडस्ट्री वाले चूहों की तरह छुपे हुए हैं। निकलकर आना चाहिए और इसको प्रोमोट करना चाहिए। बकवास फिल्मों को प्रोमोट करते हैं इतनी अच्छी फिल्म है इसका प्रचार करना चाहिए।

रविवार को, कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा था: "कृपया #thekashmirfiles के बारे में फिल्म उद्योग में पिन-ड्रॉप चुप्पी पर ध्यान दें। न केवल सामग्री, यहां तक ​​कि इसका व्यवसाय भी अनुकरणीय है ... निवेश और लाभ अनुपात का एक ऐसा केस स्टडी हो सकता है कि यह साल की सबसे सफल और लाभदायक फिल्म होगी।"

इस बीच, 'द कश्मीर फाइल्स' पर बॉलीवुड के एक सामान्य रूप से मुखर वर्ग की चुप्पी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, विवेक अग्निहोत्री ने कहा: "यह महत्वपूर्ण नहीं है।" अग्निहोत्री ने कहा कि "भारत बदल रहा है। पुराने स्थापित आदेश नीचे आ रहे हैं और ढह रहे हैं।  पल्लवी जोशी के चरित्र का एक संवाद है, जो कहता है, "हुकुमत किसी की भी हो, सिस्टम तो हमारा है (जो भी शीर्ष पर हो, सिस्टम हमारा है)।"

Web Title: bollywood ke paap dho diye Kangana Ranaut watching the Kashmir files reaction video surface

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे