सुशांत सिंह राजपूत को डायरेक्टर अभिषेक कपूर का अनोखा ट्रिब्यूट, खिलाएंगे 3400 गरीब परिवारों को खाना

By अमित कुमार | Published: June 18, 2020 03:00 PM2020-06-18T15:00:07+5:302020-06-18T15:00:07+5:30

सुशांत सिंह राजपूत ने जाते-जाते न जाने कितनों के दिल तोड़े हैं। सुशांत के फैंस से लेकर परिवार और दोस्त उनके जाने का गम बर्दाशत नहीं कर पा रहे।

Bollywood director Abhishek Kapoor wife Pragya to honour him by feeding 3400 families | सुशांत सिंह राजपूत को डायरेक्टर अभिषेक कपूर का अनोखा ट्रिब्यूट, खिलाएंगे 3400 गरीब परिवारों को खाना

अभिषेक कपूर की वाइफ ने लिखा पोस्ट। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों से लेकर परिवार के सदस्यों तक इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि सुशांत ने डिप्रेशन की वजह से आत्महत्या कर ली।अभिषेक पत्नी प्रज्ञा कपूर के एनजीओ संग मिलकर एक साथ: द अर्थ फाउंडेशन के जरिए 3,400 गरीब परिवारों को खाना खिलाएंगे।

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। इसके पीछे वजह उनका डिप्रेशन में होना बताया जा रहा है। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों से लेकर परिवार के सदस्यों तक इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि सुशांत ने डिप्रेशन की वजह से आत्महत्या कर ली।

सुशांत की मौत से हर कोई दुखी है। सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म काय पो चे के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने स्पेशल तरीके से ट्रिब्यूट देने का प्लान बनाया है। अभिषेक पत्नी प्रज्ञा कपूर के एनजीओ संग मिलकर एक साथ: द अर्थ फाउंडेशन के जरिए 3,400 गरीब परिवारों को खाना खिलाएंगे।  इस बात की जानकारी प्रज्ञा कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को दी। 

अभिषेक कपूर की वाइफ ने लिखा पोस्ट

प्रज्ञा कपूर ने अपने पोस्ट मे लिखा, 'सुशांत की याद में एक साथ फाउंडेशन 3400 गरीब परिवारों को खाना खिलाने का प्रण लेता है। लॉकडाउन भले ही खत्म हो गया है लेकिन नौकरियां जा रही हैं और इनकम भी खत्म हो रही है इसलिए हमारा प्रयास आगे भी जारी रहेगा।' इस पोस्ट के कैप्शन में प्रज्ञा ने लिखा, हम तुम्हें मिस करेंगे सुशांत। सुशांत और अभिषेक काफी क्लोज माने जाते थे। 

शेखर कपूर ने कही थी दर्द वाली बात

इरफान खान, रिषी कपूर और बासु चटर्जी के निधन से फिल्म जगत अभी उबर ही रहा था कि राजपूत की अचानक हुई मौत उसके लिए एक और बड़ा सदमा है। फिल्‍ममेकर शेखर कपूर ने ट्विटर पर लिखा था कि मुझे पता है तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। मुझे पता है जिन लोगों ने तुम्हें नीचा दिखाया। तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर रोए भी थे। काश मैं पिछले छह महीने तुम्हारे साथ होता। काश तुम मुझ तक पहुंचते। जो भी हुआ वो उनके कर्म थे, तुम्हारे नहीं।' 

Web Title: Bollywood director Abhishek Kapoor wife Pragya to honour him by feeding 3400 families

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे