कोरोना वायरस से बचना है तो बार बार हाथ धोना है, देखिए शिल्पा शेट्टी का ये अलग अंदाज

By प्रिया कुमारी | Published: March 21, 2020 11:07 AM2020-03-21T11:07:00+5:302020-03-21T11:07:00+5:30

शिल्पा शेट्टी ने हाथ धोने का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कूल अंदाज में हाथ धो रही हैं। इस वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी फुल एंटरटेन हो जाएंगे।

bollywood actress shilpa shetty share hand wash video protect of coronavirus | कोरोना वायरस से बचना है तो बार बार हाथ धोना है, देखिए शिल्पा शेट्टी का ये अलग अंदाज

कोरोना वायरस से बचना है तो बार बार हाथ धोना है, देखिए शिल्पा शेट्टी का ये अलग अंदाज

Highlights शिल्पा शेट्टी ने हाथ धोने का वीडियो शेयर किया है।इस वीडियो को देखकर आप भी फुल एंटरटेन हो जाएंगे।

कोरोना वायरस के कारण आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब तक को मुसिबतों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि इस वह इस वायरस से बचने के लिए दिए गए निर्देश का पालन कर रहे हैं। साथ ही वह लोगों को भी एहतियाद बरतने के लिए बता रहे हैं। इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने हाथ धोने का वीडियो शेयर किया जिसमें वह कूल अंदाज में हाथ धो रही हैं।

वीडियो में शिल्पा के साथ राज कुंद्रा भी नजर आ रहे हैं। कुंद्रा आकर शिल्पा को गले लगाते लेकिन शिल्पा उन्हें मना कर देती है। इस गाने के साथ शेयर किए वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर बहुत पसंद कर रहे हैं। शिल्पा भी काफी फनी लग रही हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी फुल एंटरटेन हो जाएंगे। साथ ही हाथ धोना तो आप सीख ही जाएंगे।

ऐसे कई बॉलीवुड सेलेब हैं जो घर पर रह कर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड रहे हैं। और दूसरे को भी इस बीमारी से लड़ना सिखा रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने प्यार का पंचनामा स्टाइल में कोरोना को लेकर कई सारी हिदायते दी थी। जिसे काफी पसंद किया गया। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है। 

Web Title: bollywood actress shilpa shetty share hand wash video protect of coronavirus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे