VIDEO: coronavirus के खौफ से खाली पड़ा था प्लेन, कृति सेनन ने मास्कर लगाकर किया अकेले सफर

By अमित कुमार | Published: March 6, 2020 07:34 PM2020-03-06T19:34:05+5:302020-03-06T19:34:05+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कृति मास्क लगाकर फ्लाइट में बैठी हुई हैं।

bollywood actress Kriti Sanon Video Viral Wore Mask For Fear Of Coronavirus | VIDEO: coronavirus के खौफ से खाली पड़ा था प्लेन, कृति सेनन ने मास्कर लगाकर किया अकेले सफर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsसोशल मीडिया पर कृति से पहले भी कई एक्टर-एक्ट्रेस की मास्क लगाई हुई तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रही हैं।परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, इस फोटो में वह मास्क पहने नजर आ रही थीं।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर एहतियात के तौर पर बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी खासा ध्यान रख रहे हैं। दुनिया भर में 90,000 लोग इस वायरस से पीड़ित हैं और 3, 100 लोगों की मौत हो चुकी है। यूक्रेन और मोरक्को में एक-एक मामले सामने आने के बाद दुनिया भर में कम से कम 70 देश इससे प्रभावित हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कृति मास्क लगाकर फ्लाइट में बैठी हुई हैं।  इस दौरान प्लेन में कोई भी पैसेंजर दिखाई नहीं दे रहा है। इसका मतलब साफ है कि कृति अकेले ही हवाई सफर कर रही हैं। सोशल मीडिया पर कृति से पहले भी कई एक्टर-एक्ट्रेस की मास्क लगाई हुई तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रही हैं।

हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, इस फोटो में वह मास्क पहने नजर आ रही थीं। परिणीति ने लिखा कि दुख की बात है, लेकिन मुझे लगता है कि अब यही स्थिति है। सुरक्षित लोग रहें। # कोरोनवायरस #StaySafe। वहीं, सलमान खान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का एक शेड्यूल थाईलैंड में शूट किया जाना था, लेकिन इसे भी फिलहाल टाल दिया गया है।

Web Title: bollywood actress Kriti Sanon Video Viral Wore Mask For Fear Of Coronavirus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे