लॉकडाउन के बावजूद सड़क पर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने पकड़कर कर दी धुनाई तो बोले ऋषि कपूर- ऐसा अनुशासन चाहिए...

By अमित कुमार | Published: March 23, 2020 04:50 PM2020-03-23T16:50:33+5:302020-03-23T16:50:33+5:30

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर ऐसे लोगों के साथ पुलिस को इसी तरह शक्ति से पेश आने की सलाह दी है।

bollywood actor rishi kapoor shares video of italy lockdown viral on social media | लॉकडाउन के बावजूद सड़क पर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने पकड़कर कर दी धुनाई तो बोले ऋषि कपूर- ऐसा अनुशासन चाहिए...

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlights केन्द्र सरकार ने वायरस पर नियंत्रण के लिये लागू पाबंदियों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर कई राज्यों में लॉकडाउन हैं और इससे निपटने के लिए देश में कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं हैं और सड़कों पर बेवजह घूमने निकल रहे हैं। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर ऐसे लोगों के साथ पुलिस को इसी तरह शक्ति से पेश आने की सलाह दी है। 

दरअसल, इटली के इस वीडियो में एक व्यक्ति पुलिस वाले के सामने खड़ा हुआ है। इसी दौरान कुछ और पुलिस वाले आकर पहले तो उसे धक्का मारकर नीचे गिराते हैं और फिर उसे अरेस्ट कर लेते हैं। पुलिस का यह अंदाज लोगों को खू भा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। ऋषि कपूर ने भी इस वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "हमें ऐसे ही अनुशासन की जरूरत है।" 

बता दें कि लॉकडाउन और धारा 144 की वजह से अधिकतर राज्यों में लोगों के कामकाज पर असर हो रहा है। इन राज्यों के किसी भी स्थलों पर 10 से ज्यादा लोगों के जमा होने पर रोक है और इसका उल्लंघन करनेवालों पर कानूनी कार्रवाई होगी। इस बीच केन्द्र सरकार ने वायरस पर नियंत्रण के लिये लागू पाबंदियों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है। 

Web Title: bollywood actor rishi kapoor shares video of italy lockdown viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे