मन की कड़वाहट को क्वारैंटाइन करने के लिए अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

By भाषा | Published: May 20, 2020 04:08 PM2020-05-20T16:08:21+5:302020-05-20T16:08:51+5:30

बच्चन पिछले 38 वर्ष से हर रविवार को अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हैं लेकिन लॉकडाउन के कारण कुछ महीनों से यह बंद हो गया है। 

bollywood actor amitabh bachchan says quarantine bad things of inner heart | मन की कड़वाहट को क्वारैंटाइन करने के लिए अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsइससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने बंगले ‘जलसा’ के बाहर काम कर रहे अपने सफाईकर्मियों का आभार व्यक्त किया।अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड की जिसमें वह कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड अभि नेता अमिताभ बच्चन ने बुधवार को अपने प्रशंसकों से इस मुश्किल वक्त में शिकायतों को दरकिनार करने और अपने रिश्ते निभाने की अपील की। 77 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड की जिसमें वह कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

अभिनेता ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा , ‘‘ हमारे दिलों में दूसरों के लिए जो भी कड़वाहट है चलिए उसे अलग (क्वारांटाइन) रखे ताकि हम अपने रिश्तों को वेंटीलेटर्स पर जाने से रोक सकें। ’’ इससे पहले बच्चन ने देशव्यापी बंद के बीच उनके बंगले जलसा के बाहर ड्यूटी पर तैनात सफाई कर्मचारियों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया था। अभिनेता जून में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली शूजीत सरकार की ‘‘ गुलाबो सिताबो ’’ में दिखाई देंगे। 

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने बंगले ‘जलसा’ के बाहर काम कर रहे अपने सफाईकर्मियों का आभार व्यक्त किया। बच्चन पिछले 38 वर्ष से हर रविवार को अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हैं लेकिन लॉकडाउन के कारण कुछ महीनों से यह बंद हो गया है। 

उन्होंने रविवार को अपने बंगले के बाहर सफाई कर रहे “शुभचिंतकों” की कुछ तस्वीरें सझा करते हुए कहा कि मिलने-जुलने का सिलसिला रुका नहीं है। बच्च्न ने ट्वीटर पर लिखा,“कौन कहता है कि रविवार को शुभचिंतकों से मुलाकातें बंद हो गई हैं जलसा गेट पर, ये देखिए।”

Web Title: bollywood actor amitabh bachchan says quarantine bad things of inner heart

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे