लीक हो गई अक्षय कुमार के 'सूर्यवंशी' की स्टोरी, कुछ ऐसी होगी पूरी फिल्म की कहानी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 30, 2019 04:04 PM2019-04-30T16:04:51+5:302019-04-30T16:05:11+5:30

अक्षय कुमार पहली बार रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे। ये फिल्म 2020 ईद में नजर आएगी।

bollywood actor akshay kumar suryavanshi movie story leaked, know about full movie script, story here | लीक हो गई अक्षय कुमार के 'सूर्यवंशी' की स्टोरी, कुछ ऐसी होगी पूरी फिल्म की कहानी

लीक हो गई अक्षय कुमार के 'सूर्यवंशी' की स्टोरी, कुछ ऐसी होगी पूरी फिल्म की कहानी

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरु हो शुरू हो गई है। अक्षय और कैटरीना कैफ फिल्म ईद 2020 को पर्दे पर रिलीज होगी। खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही पहले पता चल गया है कि फिल्म की कहानी सामने आ गई है। 

- सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एटीएस अफसर वीर सूर्यवंशी के किरदार में नजर आएंगे। जो आतंकवाद के खिलाफ लड़ते नजर आएंगे।

- खास बात ये है कि सूर्यवंशी 90's के समय की कहानी होगी। जब देश में सीसीटीवी नहीं हुआ करते थे और ना ही सोशल मीडिया का रूप था। ऐसे वक्त के रूप को रोहित शेट्टी ने इस बार कहानी में बुना है।

-ये पूरी फिल्म की कहानी  वीर सूर्यवंशी का सफर पर आधारित रहेगी। वहीं इसके सीक्वल में भी इसी कहानी को आगे बढ़ाया जा सकते है। इसमें दिखाया जाएगा कि बिना मार्डन तकनीक के उस वक्त पुलिस अफसर किस तरह केस की तहकीकात करती थी। इस फिल्म के साथ रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार पहली बार साथ जुड़े हैं।

- इस फिल्म को साउथ की रीमेक बताया जा रहा है। यह तमिल फिल्म Theeran Adhigaaram Ondru का हिंदी वर्जन है। लेकिन रोहित शेट्टी ने इससे इंकार किया है। उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी ओरिजनल है।

-पहली बार साथ सूर्यवंशी के साथ अक्षय कुमार पहली बार रोहित शेट्टी के साथ काम करने वाले हैं। कैट और अक्षय की सुपरहिट जोड़ी भी फैंस को एक बार फिर से दीवाना करने वाली है।

Web Title: bollywood actor akshay kumar suryavanshi movie story leaked, know about full movie script, story here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे