जान बचाने वाले डॉक्टर्स पर अटैक करने वालों पर भड़के बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन, कहा- ये अच्छी बात नहीं

By अमित कुमार | Published: April 12, 2020 02:59 PM2020-04-12T14:59:51+5:302020-04-12T14:59:51+5:30

कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में जिस टाटपट्टी बाखल इलाके में कोरोना संदिग्ध को देखने गए डॉक्टरों की टीम पर पत्थरबाजी हुई थी। इसके बाद से ही लगातार डॉक्टरों पर हमले की खबर आ रही है।

bollywood actor Ajay Devgn condemns violence against doctors in India | जान बचाने वाले डॉक्टर्स पर अटैक करने वालों पर भड़के बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन, कहा- ये अच्छी बात नहीं

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsअजय देवगन के इस ट्वीट पर फैंस का भी साथ मिल रहा है। लोग लगातार ऐसे लोगों के प्रति एक्शन लेने की बात सोशल मीडिया पर रख रहे हैं।

कोरोना वायरस से जंग लड़ने में सबसे बड़ा रोल देश के डॉक्टर्स का है। दिन-प्रति दिन बिगड़ते हालत के बीच देशवासियों को भरोसा है कि इस जंग में उन्हें जीत मिलेगी। लेकिन पिछले कुछ दिनों में ऐसी घटनाएं सामने आई है जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। दरअसल, बुधवार रात कुछ डॉक्टर्स को मारा गया. वहीं कुछ दिन पहले भोपाल AIIMS के कुछ डॉक्टर्स से भी बदसुलुकी की खबरें सामने आई थी। 

इस मामले पर अब बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। अजय देवगन लिखते हैं कि मुझे सुनकर बहुत बुरा लगा कि पढ़-लिखे लोग डॉक्टरों पर हमला बोल रहे हैं। बिना किसी वजह के डॉक्टरों को मारने वाले यह लोग सबसे बड़े अपराधी हैं। घर पर रहें और सुरक्षित रहें।' अजय देवगन ने अपनी बात के साथ एक गुस्से वाला इमोजी भी शेयर किया।

अजय देवगन के इस ट्वीट पर फैंस का भी साथ मिल रहा है। लोग लगातार ऐसे लोगों के प्रति एक्शन लेने की बात सोशल मीडिया पर रख रहे हैं। अजय देवगन से पहले कई नेता और मीडिया कर्मी इसे अमानवीय करार दे चुके हैं। बता दें कि देश भर से खबर है कि पुलिस टीम, डॉक्टर और नर्स पर लगातार हमले हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मेरठ में पथराव के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट और दिल्ली गेट के दारोगा घायल हो गए। 

Web Title: bollywood actor Ajay Devgn condemns violence against doctors in India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे