रिलीज से पहले ही मुश्किल में फंसी बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम', इस वजह से उठ रही है बैन करने की मांग

By अमित कुमार | Published: August 19, 2020 02:29 PM2020-08-19T14:29:59+5:302020-08-19T14:29:59+5:30

कुछ दिन पहले ही बॉबी देओल की 'सीरीज' आश्रम का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया था। इस सीरीज के जरिए बॉबी देओल वेब सीरीज में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

Bobby Deol web series Ashram caught in trouble before release | रिलीज से पहले ही मुश्किल में फंसी बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम', इस वजह से उठ रही है बैन करने की मांग

एक काल्पनिक किरदार निभा रहे हैं बॉबी देओल। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsवेब सीरीज़ के इस दौर में बॉबी देओल भी अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।'आश्रम' सीरीज में बॉबी देओल 'काशीपुर वाले बाबा निराला' के रूप में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। यूजर ने इसे हिंदू धर्म की छवि खराब करने वाला बताते हुए सूचना प्रसारण मंत्रालय और संबंधित मंत्री प्रकाश जावडेकर से इसे बैन करने की अपील की है।

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल वेब सीरीज़ 'आश्रम' के साथ अपना ऑनलाइन डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि, रिलीज से पहले ही यह सीरीज विवादों में फंसती दिखाई पड़ रही है। दरअसल, ट्विटर इंडिया पर #BanAashramWebSeries ट्रेंड करने लगा। लोग इस सीरीज को बैन करने की मांग कर रहे हैं। वेब सीरीज के ट्रेलर में दिखाए जा रहे कंटेट से लोगों की भावनाएं आहत हो रही है।

'आश्रम' सीरीज में बॉबी देओल 'काशीपुर वाले बाबा निराला' के रूप में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। ट्रेलर में बॉबी देओल का लुक और एक्टिंग कमाल का लग रहा है। लेकिन ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया। एक यूजर को इसका ट्रेलर देखकर लगा कि यह साधुओं के खिलाफ षडयंत्र है। वहीं, एक अन्य यूजर ने इसे हिंदू धर्म की छवि खराब करने वाला बताते हुए सूचना प्रसारण मंत्रालय और संबंधित मंत्री प्रकाश जावडेकर से इसे बैन करने की अपील की है। 

एक काल्पनिक किरदार निभा रहे हैं बॉबी देओल

ट्रेलर में दिखाया गया है कि बॉबी देओल बाबा के रूप में किस तरह लोगों का विश्वास जीतते हैं और अपने सभी इच्छाओं की पूर्ति करते हैं।  'काशीपुर वाले बाबा निराला' यानी बॉबी देओल लोगों को मोक्ष दिलाने की बात करते हैं। इस तरह वह लोगों का विश्वास जीतकर अपने कई काम भी कर लेते हैं। ऐसे में एक दिन ऐसी खबर आती है कि आश्रम में गई 9 लड़कियां गायब है। 

28 अगस्त को रिलीज होनी है वेब सीरीज

 प्रकाश झा द्वारा निर्मित और डायरेक्ट की गई इस सीरीज में अदिती पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोइंका, अध्ययन सुमन, विक्रम कोच्छर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ और राजीव सिद्धार्थ भी अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं।  'आश्रम' को इसी महीने 28 तारीख को रिलीज किया जाना है। लेकिन रिलीज से पहले ही फैंस इसमें दिखाए गए सीन्स को लेकर गुस्से में हैं।  

 

Web Title: Bobby Deol web series Ashram caught in trouble before release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे