शाहरुख खान की 4 मंजिला बिल्डिंग की पेशकश पर आया BMC ने दिया रिप्लाई, दिया किंग खान को धन्यवाद

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2020 05:42 PM2020-04-04T17:42:06+5:302020-04-04T17:42:06+5:30

अब तक मनोरंजन जगत के कई सितारे कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। सभी ने अपने अपने तरीके से लोगों की मदद करने की कोशिश की है।

bmc twitter reaction on shah rukh khan offered | शाहरुख खान की 4 मंजिला बिल्डिंग की पेशकश पर आया BMC ने दिया रिप्लाई, दिया किंग खान को धन्यवाद

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस से इस वक्त पूरा भारत जंग लड़ रहा हैवायरस कम से कम फैले इसके लिए 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है

कोरोना वायरस से इस वक्त पूरा भारत जंग लड़ रहा है। ऐसे में ये वायरस कम से कम फैले इसके लिए 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में लोगों के घरों से बाहर निकालने पर पाबंदी लगा दी गई है। ऐसे में कोरोना वायरस के कारण काम पर भी सीधा असर पड़ा है। ऐसे में देश की कई बड़ी हस्तियां कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं।

अब तक मनोरंजन जगत के कई सितारे कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। सभी ने अपने अपने तरीके से लोगों की मदद करने की कोशिश की है। अब इस लिस्ट में किंग खान शाहरुख खान का नाम भी शामिल हो गया है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने 4 मंजिला बिल्डिंग को बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के सामने क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश की है।

शहारुख खान के इस सराहनीय फैसले पर बीएमसी ने भी अपना रिएक्शन पेश कर दिया है। बीएमसी ने ट्वीट किया: हम शाहरुख खान और गौरी खान को धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने जरूरी सामानों से लैस अपनी इस चार मंजिला निजी कार्यालय की पेशकश क्वारंटाइन बच्चों, महिलाओं व बुजुर्गों के लिए की, ताकि हमारी क्वारंटाइन कैपसिटी को बढ़ाया जा सके। उनकी यह मदद विचारशील है और हमें यह समय से मिली है।

दरअसल हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी 4 मंजिला बिल्डिंग को क्वारंटाइन केंद्र बनाने के लिए पेशकश की।  क्योंकि इस जगह का सदुपयोग महिलाओं, बच्चों व बुजुर्गो को क्वारंटाइन में रखने के लिए किया जा सके। शाहरुख ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़कार लोगों के दिलों को जीत लिया है। फैंस लगातार एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


शाहरुख खान की ओर से शेयर किए गए नोट के अनुसार एक्टर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बनाए गए पीएम केयर फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष, पर्सनल प्रोटेक्टिव किट देने, एक महीने तक मुंबई के 5500 परिवार को खाने और जरूरत का सामान देने और मजूदरों को खाना मुहैया करवाने की घोषणा की है। इतना ही नहीं शाहरुख खाने ने अपने नोट में कहा है कि वह कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता फैलाने में भी मदद करेंगे। 

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये ट्वीट छा गया है। लोग इस पर तरह तरह से कमेंट करके किंग खान की तारीफ कर रहे हैं। शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की मार झेल रहे मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं।
 

Web Title: bmc twitter reaction on shah rukh khan offered

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे