Bigg Boss 14: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' का इस दिन से होगा ऑडिशन का आगाज? इस बार ये होगी खास थीम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 21, 2020 11:24 AM2020-04-21T11:24:44+5:302020-04-21T11:24:44+5:30

बिग बॉस 14 की तैयारी शुरु कर दी गई हैं। बिग बॉस 14 पिछले सीजन के मुकाबले ज्यादा बेहतर और मनोरंजन से भरा होने वाला है।

Bigg Boss 14 to mark the return of commoners in Salman Khan show, to be jungle themed? | Bigg Boss 14: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' का इस दिन से होगा ऑडिशन का आगाज? इस बार ये होगी खास थीम

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' का इस दिन से होगा ऑडिशन का आगाज? इस बार ये होगी खास थीम

Highlightsबिग बॉस 13 को अपार सफलता का स्वाद चखने को मिला थाबिग बॉस का 13वां सीजन सबसे ज्यादा सफल सीजन रहा

बिग बॉस 13 को अपार सफलता का स्वाद चखने को मिला था। बिग बॉस का 13वां सीजन सबसे ज्यादा सफल सीजन रहा। इस सीजन में लड़ाइयां, प्यार, दोस्ती सब तड़के हद से पार होते नजर आए थे। यही कारण था कि फैंस को ये सीजन बेहद पसंद आया था । बिग बॉस के खत्म होने के बाद फैंस काफी निराश भी हो गए थे लेकिन अब फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि एक बार फिर से सलमान खान के द्वारा होस्ट किया जाने वाला उनका चहेता शो वापस आने को तैयार है।

पिंकविला की खबर के अनुसार बिग बॉस 14 की तैयारी शुरु कर दी गई हैं। बिग बॉस 14 पिछले सीजन के मुकाबले ज्यादा बेहतर और मनोरंजन से भरा होने वाला है। खास बात ये है कि खबर के अनुसार एक बार फिर से इस सीजन में भी सेलेब्स के साथ कॉमनर्स की एंट्री होने वाली है।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल मई, 2020 से शो के ऑडिशन्स शुरू हो सकते हैं और इस बार घर को जंगल में तब्दील किया जा सकता है। इस बार आधे सेलेब और आधे आम लोग नजर आ सकते हैं। जबकि बिग बॉस 14 इस साल सितंबर से ऑन एयर हो सकता है। लेकिन कोरोना वायरस के चलते काफी चीजें स्थगित हो गई हैं तो ऐसे में अब देखना होगा कि ये अब टेली कास्ट हो।

इस बार शो के लिए करण कुंद्रा (Karan Kundra), अलीशा पंवार (Alisha Panwar) और जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) जैसे नाम सामने आ रहे हैं। अब फैंस को उस पल का इंतजार है जब कलर्स टीवी 'बिग बॉस 14' की औपचारिक घोषणा कर देगी।

Web Title: Bigg Boss 14 to mark the return of commoners in Salman Khan show, to be jungle themed?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे