Bigg Boss 14: एजाज खान ने निक्की तंबोली से धुलवाए अपने अंडरगारमेंट्स, भड़की काम्या पंजाबी ने कहा-क्या मजाक है ये?...

By स्वाति सिंह | Published: November 3, 2020 12:44 PM2020-11-03T12:44:20+5:302020-11-03T12:59:07+5:30

कैप्टन एजाज ने निक्की को अपना एसिस्टेंट बनाया है। जिससे निक्की को एजाज के सारे काम करने होंगे। इस दौरान निक्की एजाज के लिए प्रोटीन शेक बनाने, बर्तन धोने से लेकर कपड़े धोने तक का काम करवा रहे हैं।

Bigg Boss 14: Ejaz Khan asked Nikki Tamboli to washed his undergarments Kamya Punjabi says what a joke? | Bigg Boss 14: एजाज खान ने निक्की तंबोली से धुलवाए अपने अंडरगारमेंट्स, भड़की काम्या पंजाबी ने कहा-क्या मजाक है ये?...

कैप्टन एजाज ने निक्की को अपना एसिस्टेंट बनाया है।

Highlightsएजाज ने निक्की से अपने अंडरगारमेंट्स धुलवाए है।पवित्रा ने भी एतराज जताया कि लड़की से अपने अंडरगारमेंटस नहीं धुलवाने चाहिए।

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में आए दिन कोई ना कोई ड्रामा जरूर होता है। इस समय बिग बॉस के घर में एजाज खान कैप्टन बने हुए हैं, ऐसे में अपनी कैप्टनशिप का फायदा उठाते हुए घरवालों से अपना हर काम करा रहे हैं। एजाज ने निक्की से अपने अंडरगारमेंट्स धुलवाए है।

दरअसल, कैप्टन एजाज ने निक्की को अपना एसिस्टेंट बनाया है। जिससे निक्की को एजाज के सारे काम करने होंगे। इस दौरान निक्की एजाज के लिए प्रोटीन शेक बनाने, बर्तन धोने से लेकर कपड़े धोने तक का काम करवा रहे हैं। उन्होंने निक्की से अपने अंडर गारमेंट्स भी धुलवाएं हैं। इस बार पवित्रा ने भी एतराज जताया कि लड़की से अपने अंडरगारमेंटस नहीं धुलवाने चाहिए।

वहीं, एजाज के इस बर्ताव पर काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। क्या कैप्टन ने एक लड़की से अपने अंडरगारमेंट्स धुलवाएं हैं? क्या मैंने बीप सही सुनी है? मैं हैरान हूं। तुम्हारा गुस्सा बिल्कुल सही था कविता, यह इंसान क्रेजी है। हमे अब समझ आया तुम इसे अपना दोस्त क्यों नहीं कहना चाहती थीं। बता दें सोमवार को डबल एविक्शन में निशांत मलकानी और कविता कौशिक घर छोड़कर जा चुके हैं। 

Web Title: Bigg Boss 14: Ejaz Khan asked Nikki Tamboli to washed his undergarments Kamya Punjabi says what a joke?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे