BB13: सिद्धार्थ शुक्ला को मिला इंडियन क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी का सपोर्ट, जानिए कौन है वो?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 12, 2020 09:40 AM2020-02-12T09:40:26+5:302020-02-12T09:40:26+5:30

बिग बॉस 13 फिनाले एपिसोड से अब बस कुछ ही कदम दूर है, ऐसे में कंटेस्टेंट्स और फैन्स सभी जीत के लिए अपना पूरा दमखम दिखा रहे हैं

bigg boss 13 siddharth shukla got support from indian cricket team player manoj tiwary | BB13: सिद्धार्थ शुक्ला को मिला इंडियन क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी का सपोर्ट, जानिए कौन है वो?

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला को मिला इंडियन क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी का सपोर्ट, जानिए कौन है वो?

Highlightsबिग बॉस 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है शो को आते हुए 4 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है

बिग बॉस 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। शो को आते हुए 4 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, ऐसे में अब शो फिनाले के करीब पहुंच गया है। शो का हाल ही में आखिरी वीकेंड का वार भी फैंस ने देख लिया है। ऐसे में अब फैंस की निगाह इसी बात पर है कि आखिर इस सीजन का विजेता कौन होने वाला है। अब सोशल मीडिया पर फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए फैंस प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं।

इस सीजन में कई प्रतियोगी दमदार रूप में उभर के सामने आए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा  शहनाज गिल और रश्मि देसाई बिग बॉस 13 के फाइनिस्ट माने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इन 5 लोगों में से ही कोई इस सीजन का विनर होगा। 

ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला को इस सीजन को सबसे दमदार प्रतियोगी माना जा रहा है। अब तक तो यही लग रहा है कि वही इस सीजन के विजेता होने वाले हैं। ऐसे में अब सिद्धार्थ के सपोर्ट में लाखों फैंस भी उतर आए हैं। अब सिद्धार्थ को एक बेहतरीन भारतीय क्रिकेटर का सपोर्ट भी मिल गया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मनोज तिवारी ने सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट किया है। मनोज तिवारी ने सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि उन्हें सपोर्ट कर रहा हूं ताकि वह इस साल जीत कर बिग बॉस की ट्रॉफी उठा सकें। आपको बहुत बहुत शुभकामनाएं।


ऐसे और भी कई सेलेब्स हैं जो सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में उतरे हैं।  विंदू दारा सिंह, डॉली बिंद्रा और संभावना सेठ जैसे सेलेब्स ने भी सिद्धार्थ का सपोर्ट किया है। वहीं, WWE के जाने-माने रेसलर जॉन सीना ने आसिम रियाज की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। जॉन सीना तस्वीरें अपलोड करते हुए कोई कैप्शन नहीं लिखते हैं।

Web Title: bigg boss 13 siddharth shukla got support from indian cricket team player manoj tiwary

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे